Hardoi News: हैवान बना पिता! सात साल के बच्चे को डंडा से मारकर उतारा मौत के घाट

Hardoi News: घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-11-13 06:28 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hardoi News: हरदोई में त्यौहार पर एक परिवार की खुशियां माता में बदल गई। जब एक पिता ने अपने पुत्र के रोने से आक्रोशित होकर उसे डंडा मार दिया। पिता द्वारा मारे गए डंडे से 7 वर्षीय बालक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल बालक को देख परिजन स्थानीय सीएससी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता हिरासत में है उससे पूछताछ की जा रही है घटना की जानकारी जैसे ही गांव में फैली गांव में मातम पसर गया।क्षेत्र के लोग पिता के इस कृत्य की जमकर निंदा कर रहे हैं।

रोने के चलते मारा था डंडा

मामला हरदोई जनपद के बघौली थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का है जहाँ के रहने वाले जोगेंद्र पाल सिंह पुत्र विश्राम सिंह पासी में अपने 7 वर्षीय पुत्र अनुराग के डंडा मार दिया, जिससे कि अनुराग बुरी तरह से घायल हो गया। परिजन घायल अवस्था में अनुराग को लेकर स्थानीय सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अनुराग को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि अनुराग किसी बात को लेकर काफी रो रहा था। अनुराग का रोना पिता को नागवारा गुजरा और पास में रखे डंडे से अनुराग के पिता ने अनुराग की पिटाई कर दी जिससे कि उसकी मौत हो गई।


घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे के रोने के चलते पिता ने डंडा मारा था जिसके चलते 7 वर्षीय अनुराग की मौत हो गई। पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है अभियोग पंजीकृत किया गया है आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News