Hardoi News: बेख़ौफ़ बदमाशों ने सेल्समैन की साथ की 15 दिन में दूसरी बार लूट, पुलिस के हाथ खाली

Hardoi News: बदमाशों द्वारा उसकी मोटरसाइकिल की सीट को हटाकर भी रुपए को खंगाल लेकिन जब कुछ नहीं मिला तो उसके साथ मारपीट की और उसकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-22 12:15 IST

Hardoi News (Pic: Social Media)

Hardoi News: हरदोई में एक और जहां पुलिस अधीक्षक लगातार रात्रि गश्त कर प्रत्येक थाना क्षेत्र में निरीक्षण कर रहे हैं और पुलिस के अधिकारियों कर्मचारियों को सतर्कता के विशेष निर्देश दे रहे हैं। वहीं हरदोई में बेखौफ हो चुके बदमाश पुलिस के सतर्कता की पोल खोल रहे हैं। हरदोई में लगातार बदमाशों का आतंक बना हुआ है। लगातार चोरी लूट अपहरण स्नैचिंग की घटनाएं हरदोई में आम होती जा रही हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार पुलिस कर्मियों को विशेष सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए जा रहे हैं लेकिन उसके बाद भी जनपद में अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है।

गन प्वाइंट पर लूट

हरदोई मैं बेखौफ हो चुके बदमाशों ने एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों द्वारा गन पॉइंट पर लेकर सेल्समैन के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच और कार्यवाही में जुट गई है।सेल्समैन के साथ बीते कुछ 15 दिनों में यह दूसरी लूट की वारदात हुई है। इससे पहले भी बदमाशों ने सेल्समैन को गन पॉइंट पर लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

सेल्समैन के साथ बदमाशों ने की मारपीट

हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में बेख़ौफ़ बदमाशों ने गन पॉइंट पर एक सेल्समैन के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सुनसान रास्ते पर नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने सेल्समैन के पास से 1250 रुपए और सब्जी को लूटकर ले गए। बदमाशों द्वारा सेल्समैन के पास से ज़्यादा रुपए न मिलने पर उसकी पिटाई की गई। मझिला थाना क्षेत्र मैं एक शराब की दुकान पर धर्मपाल सेल्समैन का काम करता है। धर्मपाल रात में वापस अपने घर जा रहा था कि तभी शाहाबाद के मिश्रीपुर मार्ग पर झाड़ियां में से निकले तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित ने दी जानकारी

धर्मपाल का कहना है कि कुछ दिन पहले भी बदमाशों ने उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था और उसके साथ मारपीट भी की थी। धर्मपाल ने बताया कि तीन नकाबपोश बदमाशों में से दो के पास तमंचे थे जबकि एक के हाथ में डंडा था। बदमाशों द्वारा उसकी मोटरसाइकिल की सीट को हटाकर भी रुपए को खंगाल लेकिन जब कुछ नहीं मिला तो उसके साथ मारपीट की और उसकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया। लूट की वारदात की जानकारी लगते ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने धर्मपाल की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News