Hardoi News: शादी की ख़ुशिया मातम में हुई तब्दील, सिलेंडर पलटने से लगी आग में ननद-भौजाई की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Hardoi News: दरअसल शहर से सटे एक गांव में सिलेंडर पलट जाने से आग लग गई जिसमें ननद भौजाई की जलकर मौत हो गई वही दोनों को बचाने में परिवार के तीन सदस्य जलकर बुरी तरह घायल हो गए।

Update:2023-05-21 13:01 IST
Hardoi News gas Cylinder caught Fire in marriage

Hardoi News: हरदोई में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां रविवार को गांव में बारात के स्वागत की त्यौरियाँ चल रही थी वहां अब दो अर्थीओ को ले जाने की तैयारियां हो रही है। हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। दरअसल शहर से सटे एक गांव में सिलेंडर पलट जाने से आग लग गई जिसमें ननद भौजाई की जलकर मौत हो गई वही दोनों को बचाने में परिवार के तीन सदस्य जलकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक समेत कई जनप्रतिनिधि पहुंच गए। पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है।हादसे के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

रविवार को आनी थी बारात,महिलायें बना रही थी ख़ाना और हो गया हादसा

देहात कोतवाली क्षेत्र के नीर गांव में खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर पलट गया।सिलिंडर के पलट जाने से उसमें लगी पिन बाहर आ गई जिससे आग लग गई।सलेंडर पलटते ही खाना बना रही 45 वर्षीय लक्ष्मी सिंह पत्नी सजीव सिंह व 40 वर्षीय बहन शर्मिला सिंह पत्नी आनंद सिंह कि जिंदा जलकर मौत हो गई। इन दोनों को बचाने के लिए संजीव सिंह की दूसरी बहन रेनू परिवार के सदस्य रामू और गोलू के अलावा कई लोग बचाने पहुंचे जो कि आग में वह भी झुलस गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर।घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां तीनों का हालत स्थिर बनी हुई है।पुलिस मामले ने मामले की जांच शुरू कर दी है।नीर गांव में हुई दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह,पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी समेत कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढाढस बधाने का कार्य किया।घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।पुलिस के मुताबिक यदि कोई तहरीर प्राप्त होती है तो उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News