Hardoi News: हरदोई में बड़ा सड़क हादसा, पेड़ से टकराई कार, बाप-बेटे समेत पाँच की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

Hardoi News: हरदोई के सवायजपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-10-31 01:53 GMT

Hardoi Road Accident (Newstrack) 

Hardoi News: हरदोई के सवाजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेज रफ्तार बोलोरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में बोलेरो को काटकर मृतकों के शव को बाहर निकलने का काम शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते हैं पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। गाड़ी दिल्ली नंबर की बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। हादसे की जानकारी लगते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी हादसे की जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया की पचदेवरा थाना क्षेत्र के बाराकाँठ गोठिया से अपने घर से सांडी थाना क्षेत्र में नया गाँव जा रहे थे। रास्ते में सवायजपुर थाना क्षेत्र के खमरिया के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में सभी घायलों को सवायजपुर सीएचसी ले आया गया जहाँ एक बच्चा समेत पांच व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया है। जिनके नाम मुकेश, राजाराम,मनोज, होसियार समेत चार वर्षीय एक बच्चा जिसका नाम मल्लू है जो की मृतक मुकेश का पुत्र है। घर वालों को सूचित कर दिया गया हैं। पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही हैं

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

हरदोई के सवायजपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार के साथ संवेदनाये व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मृतकों के परिवार को हर संभव मदद दिलाये जाने के निर्देश जारी किए है।

Tags:    

Similar News