Hardoi: हरदोई में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, कार ने पीछे से मारी टक्कर

Road Accident in Hardoi: हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-11-13 11:56 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Hardoi Accident News: हरदोई में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। हफ्तेभर में सड़क हादसों में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दिवाली त्योहार के दौरान भी सड़क हादसे में परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। ऐसा ही एक हादसा सोमवार (13 नवम्बर) हरदोई में देखने को मिला। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने दोनों घायल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

शहर के एक अस्पताल में कार्य करते थे मृतक

हरदोई जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के बावन रोड पर बाइक सवार दो युवक अपने घर वापस जा रहे थे। पीछे से तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में अयान पुत्र आलमबीर कन्हाई पुरवा संतोष पुत्र राम लखन शर्मा नकटौरा जनपद हरदोई बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस में दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों का मृत घोषित कर दिया। दोनों युवक शहर के ही एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी के पद पर कार्यरत थे।

परिवार में मचा कोहराम 

हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है। क्षेत्राधिकार नगर ने बताया कि इको कार की टक्कर से हादसा हुआ है। अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News