Hardoi: दुकानदार को रुपए मांगना पड़ा भारी, हिस्ट्रीशीटर ने चाकू से किया जानलेवा हमला

Hardoi: हिस्ट्रीशीटर द्वारा एक दुकानदार से बर्गर की मांग की गई। बर्गर खाने के बाद जब हिस्ट्रीशीटर से दुकानदार ने रुपये मांगे तब हिस्ट्रीशीटर में दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-26 12:15 IST

हरदोई में हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार पर चाकू से किया हमला (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में बर्गर के पैसे मांगना दुकानदार को भारी पड़ गया। दुकानदार ने हिस्ट्रीशीटर से रुपए मांगे तो वह तिलमिला गया और फिर चाकू से दुकानदार पर हमला कर दिया। साथ ही आसपास मौजूद लोगों को भी जान माल की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। एक और जहां प्रदेश सरकार अपराध पर लगाम लगाने के बड़े-बड़े दावे कर रही है। हरदोई पुलिस अधीक्षक लगातार अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दे रहे हैं। वहीं इससे विपरीत हरदोई में लगातार चोर बदमाशों का आतंक बरकरार है।

हरदोई में बीती रात एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा एक दुकानदार से बर्गर की मांग की गई। बर्गर खाने के बाद जब हिस्ट्रीशीटर से दुकानदार ने रुपये मांगे तब हिस्ट्रीशीटर में दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। एक के बाद एक हुए वार से दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में दुकानदार को स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

हिस्ट्रीशीटर पर है कई संगीन आरोप

मामला हरदोई जनपद के कछौना थाना क्षेत्र के रेलवे गंज का है।जहां एक नौशाद नाम के हिस्ट्रीशीटर द्वारा चाऊमीन बर्गर लगाने वाले कल्लू कश्यप पर चाकू से हमला बोल दिया। नौशाद कल्लू के ठेले पर बर्गर खाने पहुंचा था।कल्लू द्वारा नौशाद को बर्गर दिया गया जिसके बाद कल्लू ने बर्गर के रुपए मांगे जिससे नाराज होकर नौशाद ने चाकू निकाला और जानलेवा हमला कर दिया। हिस्ट्रीशीटर द्वारा दुकानदार के गले,चेहरे सर पर चाकू से कई वार किए।

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों को धमकता हुआ हिस्ट्रीशीटर फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर नौशाद पर अलग-अलग थानों में हत्या को लूट जैसे कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस द्वारा कल्लू कश्यप की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस का कहना है कि जल्द ही हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News