Hardoi News: शहर में विशाल गड्ढे खोल रहें अभियान की पोल, आवागम में राहगीरों को हो रही असुविधा

Hardoi News: जनपद में लगातार सड़क निर्माण में गुणवत्ता के साथ ठेकेदार समझौता करते हैं जिसका का दंश क्षेत्र की जनता को उठाना पड़ता है। सड़क बनने के कुछ ही महीना में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-26 10:46 GMT

Hardoi News

Hardoi News: एक और जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश के सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के दावे कर रहे हैं लगातार चुनाव में प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने को लेकर बात कही जा रही है वहीं इन सबके बीच हरदोई के प्रमुख सड़को पर विशाल गड्ढे जिला प्रशासन और सरकार के दावों की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। शहर के अधिकांश मुख्य मार्गों पर बड़े-बड़े गड्ढे नजर आ जाएंगे। हालांकि यह गड्ढे जनपद के अधिकारियों को नजर नहीं आते हैं।

विशाल गड्ढे राहगीरों का स्वागत करते 

जनपद में लगातार सड़क निर्माण में गुणवत्ता के साथ ठेकेदार समझौता करते हैं जिसका का दंश क्षेत्र की जनता को उठाना पड़ता है। सड़क बनने के कुछ ही महीना में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते हैं। इन गड्ढों में आए दिन कोई ना कोई वाहन पलट जाता है जिससे लोग चोटिल और घायल तक हो जाते हैं। हरदोई शहर के नघेटा रोड की शुरुआत के दोनों छोर पर विशाल गड्ढे राहगीरों का स्वागत करते हैं। इन गढ्ढों से होकर गुजरने वाले वाहन स्वामियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है हालांकि यह बात अलग है कि नघेटा रोड के गड्ढे ना ही नगर पालिका अध्यक्ष को नजर आ रहे हैं और ना ही हरदोई जनपद के अधिकारियों को।

बारिश में होती काफ़ी समस्या

हाल में ही गड्ढों को भरने के लिए जिम्मेदारों ने सड़क में इट पथर डालकर डालकर भरने का प्रयास किया लेकिन वाहनों के निकलने से इट पथर टूट गए और स्थिति जस की तस हो गई। अस्पताल चौराहे से नघेटा रोड पर जाने वाले मार्ग के शुरुआत में डिवाइडर के दोनों और बड़े-बड़े गड्ढे हैं।इन गढ्ढों में बारिश में जल भराव भी हो जाता है ऐसे में वाहन चालकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है जबकि इन विशाल गढ़ों में अक्सर ई-रिक्शा बाइक पलट जाती हैं लेकिन इन सब का असर जिम्मेदारों पर नहीं पड़ रहा है।

नघेटा रोड से जिन्दपीर चौराहे की ओर आने वाले मार्ग पर भी एक गड्ढा है जिन्दपीर चौराहे से प्रतिदिन नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा का आवागमन होता है लेकिन उन्हें चौराहे पर हुआ यह गड्ढा नजर नहीं आ रहा है। हरदोई के प्रमुख मार्गों पर कई महीनो से बने गड्ढे प्रदेश में गड्ढा मुक्त अभियान की पोल खोलने के लिए काफी है।इस बाबत नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी विनोद कुमार सोलंकी ने कहा कि बरसात के कारण मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है जल्दी ही मार्ग का नवीनीकरण का कार्य कराया जाएगा इसके लिए मार्ग का सर्वे करते हुए प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News