Hardoi: BJP में बढ़ी अंतर्कलह, सांसद ने फिर बिना नाम लिए वरिष्ठ नेता पर साधा निशाना

Hardoi: भारतीय जनता पार्टी से सांसद जयप्रकाश रावत लगातार सार्वजनिक मंच से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद पर बिना नाम लिए निशाना साध रहे हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-27 11:39 GMT

सांसद ने फिर बिना नाम लिए वरिष्ठ नेता पर साधा निशाना (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: लोकसभा चुनाव 2024 समाप्त होने के बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की अंतर्कलह निकलकर सामने आ गई है। प्रदेश के तमाम विधायकों ने सांसद पर एक और जहां आरोप लगाए वहीं कई सांसदों ने भी विधायकों पर लोकसभा चुनाव में साथ न देने का आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के अंतर्कलह जाहिर है। इसी बीच हरदोई में भी सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद के बीच अंतर्कलह निकलकर सामने आ रही है। भारतीय जनता पार्टी से सांसद जयप्रकाश रावत लगातार सार्वजनिक मंच से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद पर बिना नाम लिए निशाना साध रहे हैं।

जयप्रकाश रावत अब तक कई बार भाजपा के वरिष्ठ नेता व उनके पुत्र जो कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश में आबकारी मंत्री के पद पर कार्यरत हैं उन पर निशाना साध चुके हैं। सांसद जयप्रकाश रावत के भाजपा के वरिष्ठ नेता व उनके पुत्र पर बिना नाम लिए निशाना साधने के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो चुका है। वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद के समर्थक एक और जहां सांसद पर हमलावर हैं। वहीं सांसद के बचाव में कई विधायक व उनके समर्थक भी मैदान में कूद पड़े हैं।

शनिवार को भाजपा पार्टी कार्यालय पर आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सबको हैरत में डाल दिया। पत्रकार वार्ता के दौरान एक और जहां ज़िला प्रभारी शंकर लाल लोधी बजट की विशेषताएं पत्रकारों को बता रहे थे कि इसी बीच सांसद में उनको रोक कर अपनी बढ़ास निकाल दी। इस बार भी सांसद की भड़ास में हरदोई से भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद ही रहें है।

एक वर्ष में दिखेगा कार्य- सांसद

भाजपा पार्टी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान 23 जुलाई को आए अंतरिम बजट में आम आदमी को क्या लाभ मिलेगा इसको लेकर भाजपा के ज़िला प्रभारी पत्रकारों को उपलब्धियां बता रहे थे की इसी बीच सांसद जयप्रकाश रावत ने उनको रोकते हुए कहां की लोग कह रहे हैं कि जयप्रकाश रावत ने क्या किया मैं कहना चाहता हूं कि 50 वर्षों तक हरदोई में जिसने साम्राज्य किया उसकी कोई जिम्मेदारी बनती है या नहीं बनती है।

मैं कहना चाहता हूं कि अगले एक वर्ष में हरदोई में विकास देखने को मिलेगा। भाजपा सांसद का यह बयान काफी आक्रामक था। उनके द्वारा बयान देते समय कई बार मेज पर हाथ भी थपथपाया गया। इससे पहले भी भाजपा जिला कार्य समिति में जयप्रकाश रावत ने कहा था कि सिटी से जिताने वाले सुरसा और अहिरौली की हार की जिम्मेदारी क्यों नहीं लेते। लोकसभा चुनाव के बाद हरदोई भाजपा जनता पार्टी में भी अंतर कलह साफ नजर आ रही है। हालाँकि अभी पूर्व सांसद या उनके पुत्र की ओर से कोई भी जवाब ये टिप्पणी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News