Hardoi News: कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छात्रा को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: स्कूल से घर वापस जा रही थी दसवीं में पढ़ने वाल क्षमा। परिजनों में मचा कोहराम।

Update: 2023-08-11 18:01 GMT
कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छात्रा को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में सड़क हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब छात्रा स्कूल से अपने घर वापस जा रही थी कि तभी छात्रा को तेज रफ्तार कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी जिसके बाद छात्रा सड़क पर गिर गई और छात्रा के ऊपर से ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया निकल गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को उपचार के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां उसकी रास्ते में मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज पहुंचे छात्रा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस द्वारा मृतक छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया व मामले की जांच में जुट गई है।

दसवीं की छात्रा थी-

पाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पंत इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली बहाउद्दीनपुर गांव के रहने वाली 15 वर्षीय क्षमा पुत्री राकेश दसवीं की छात्रा थी। क्षमा स्कूल से वापस अपने घर साइकिल से अपनी सहेलियों के साथ आ रही थी कि तभी गोला गोकरणनाथ से दर्शन करके आ रही कावड़ियों की तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने क्षमा को पाली के यादव मार्केट के नजदीक जोरदार टक्कर मार दी इसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया क्षमा के ऊपर से होता हुआ निकल गया। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना मिलते ही पाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल छात्रा को स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा हरदोई मेडिकल कॉलेज में छात्रा को भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तो वहीं ट्रैक्टर-ट्राली को भी कब्जे में लेकर कार्यवाही की जा रही है।

क्या बोले एएसपी-

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर-ट्राली ने साइकिल सवाल छात्रा को टक्कर मार दी थी। हादसे में छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस द्वारा छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस आवश्यक विधि कार्यवाही कर रही है।

Tags:    

Similar News