Hardoi News: बर्थडे पार्टी में दना दन चले लात घुसे, युवक को अगवा कर ले जाने का वीडियो वायरल

Hardoi News: विवाद इतना बढ़ा की कैफे के नीचे कुछ युवकों ने एक युवक को जमकर पीटा और उसका अपहरण कर ले जाने का भी प्रयास किया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-22 06:14 GMT

युवक को अगवा कर ले जाने का वीडियो वायरल  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: हरदोई में खुलने वाले नए कैफे लड़ाई झगड़े का लगातार कारण बन रहे हैं। शहर में तमाम नए कैफ़े खुले हैं जहां युवक व्युतियां पहुंचते हैं। आए दिन इन कैफे में मारपीट से संबंधित घटनाएं प्रकाश में आती रहती हैं। शहर के नघेटा रोड पर कई कैफे संचालित है।आए दिन इन कैफे से मारपीट झगड़े की सूचना पुलिस को प्राप्त होती रहती हैं। इन सूचनाओं पर पुलिस द्वारा अब तक कई युवकों पर कार्यवाही भी की गई है। ऐसे ही एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैफे में बर्थडे पार्टी के दौरान युवकों में कुछ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की कैफे के नीचे कुछ युवकों ने एक युवक को जमकर पीटा और उसका अपहरण कर ले जाने का भी प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने दिलेरी दिखाते हुए युवकों के चंगुल से युवक को बचाया लिया। इस दौरान कुछ मोहल्लेवासी भी युवकों की बेरहमी का शिकार हो गए।

पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ़्तार

शहर कोतवाली क्षेत्र के नघेटा रोड पर एक गली के अंदर संचालित हो रहे कैफे के नीचे मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक एक युवक की जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं।पिट रहा युवक लगातार युवकों के हाथ जोड़कर माफी मांगता हुआ भी नजर आ रहा है। दबंग युवकों द्वारा पहले तो युवक की जमकर पिटाई की बाद में अपनी स्कॉर्पियो कार में युवक को जबरदस्ती बैठा कर ले जाने का भी प्रयास करते नजर आ रहे हैं। हालांकि युवक को पीटता देख मोहल्ले वासियों ने युवक को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ मोहल्ले वासियों को भी चोट आई। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत नहीं आई और वायरल वीडियो में दिख रहे तीन युवक सिद्धार्थ पुत्र अजय अग्रवाल निवासी गायत्री नगर कैनल रोड शहर कोतवाली हरदोई, राघव पुत्र प्रकाश चंद्र रस्तोगी निवासी मोहल्ला अशरफ ओला कोतवाली शहर हरदोई, वैभव पुत्र संजय पाठक निवासी मोहल्ला ऊंचा चौक कोतवाली शहर हरदोई को रेलवे गंज चौकी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

पुलिस द्वारा वायरल वीडियो में दिख रहें उक्त वाहन को भी जप्त कर सीज करने की कार्यवाही की गई है। क्षेत्राधिकार सदर अंकित मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसकी जांच की गई तो यह सामने आया कि यह वीडियो नघेटा रोड जो कि थाना कोतवाली शहर के अंतर्गत आता है। जहां पर एक कैफ़े में बर्थडे पार्टी में आए युवकों के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद और मारपीट हो गए थी। उक्त संबंध में तहरीर के आधार पर सुसंगत धारा में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News