Hardoi: CRPF जवान का हुआ अंतिम संस्कार, श्रीनगर में गोली मारकर की थी ख़ुदकुशी

Hardoi: जिले के निवासी सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर कार्यरत जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-03-05 11:22 GMT

हरदोई में सीआरपीएफ़ जवान का हुआ अंतिम संस्कार (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले के निवासी सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर कार्यरत जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सीआरपीएफ द्वारा बताया गया कि असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की है। असिस्टेंट कमांडेंट का शव उनके परिजनों को सौंपा गया। जिसका दाह संस्कार पूरे विधि विधान व राष्ट्रीय सम्मान के साथ श्रवण देवी के मुक्तिधाम में किया गया। सीआरपीएफ के जवान की मौत से जनपद में शोक की लहर दौड़ गई। जनपद के तमाम लोग सीआरपीएफ के जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। बीते एक वर्ष में कई ऐसी घटनाएं देखने को मिली है। जहां सुरक्षा एजेंसियों में तैनात सिपाही, दरोगाओं ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।

पिता बोले सब कुछ था सामान्य

सीआरपीएफ की 35वीं बटालियन में तैनात हरदोई के ऊंचा तोक निवासी श्याम सुंदर वर्मा श्रीनगर में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर तैनात थे। रविवार को सीआरपीएफ कमांडेंट श्यामसुंदर वर्मा ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट का शव उनके गृह जनपद लाया गया जहां उनका शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडर श्यामसुंदर का सीआरपीएफ टुकड़ी ने अंतिम सलामी देते हुए राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करवाया। श्यामसुंदर वर्मा के पिता श्रीपाल वर्मा ने बताया कि उनके पुत्र श्याम सुंदर ने अपनी पत्नी माला उर्फ निर्मला से बात की थी तब तक सब कुछ सामान्य था। रविवार सुबह करीब श्रीनगर से विभागीय अधिकारियों ने उन्हें बताया कि श्याम सुंदर ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। असिस्टेंट कमांडर श्याम सुंदर की दो पुत्रियां व एक पुत्र है।

Tags:    

Similar News