Hardoi News: प्रेमिका से मिलने गए युवक ने लड़की के पिता पर हंसिया से किया वार, गिरफ्तार

Hardoi News: पिता का विरोध करना युवक को नाकाफी गुजरा और युवक ने पास पड़ी हंसिया से वृद्ध के ऊपर हमला कर दिया जिससे वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-20 10:09 GMT

घायल युवक। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में आए दिन प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले सामने आते रहते हैं। इनमें से कई मामले ऐसे हैं जिनमें प्रेम प्रसंग के चलते हत्याएं तक हो हुई हैं। ऐसे ही कुछ मामला एक बार फिर सामने आया है जहां एक युवक युवती से मिलने उसके घर गया था लेकिन अचानक युवती के पिता ने लड़के से मिलते देख लिया जिसका विरोध पिता द्वारा किया गया। पिता का विरोध करना युवक को नाकाफी गुजरा और युवक ने पास पड़ी हंसिया से वृद्ध के ऊपर हमला कर दिया जिससे वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गया। जिसका उपचार अब हरदोई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

काफ़ी समय से युवक व युवती के बीच था प्रेम प्रसंग

मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लालताखेड़ा का है। कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत संदीप पुत्र प्रभु दयाल निवासी ग्राम टेकारी जो हरिश्चंद्र पुत्र श्यामलाल की पुत्री से मिलने उसके घर आया था। संदीप और हरिश्चंद्र की पुत्री का प्रेम प्रसंग काफी लंबे समय से चल रहा था। शनिवार को जब संदीप युवती से मिलने उसके घर पहुंचा तो युवती के पिता हरिश्चंद्र ने देख लिया। हरिश्चंद्र और संदीप के बीच हाथापाई तक होने लगी। इस बीच पास में पड़ी हसिया को संदीप ने उठाकर हरिश्चंद्र पर प्रहार कर दिया जिसके चलते हरिश्चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही कछौना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हरिश्चंद्र को इलाज के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

हिरासत में आरोपी

पुलिस द्वारा आरोपी युवक संदीप को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर के अनुसार आगे की आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि हरिश्चंद्र की पुत्री का प्रेम प्रसंग संदीप से चल रहा था। इसी क्रम में वह उनके घर आया था और उनकी लड़की से बात कर रहा था। इसको हरिश्चंद्र ने देख लिया इसके बाद इन दोनों में छीनाझपटी हुई और इसी में संदीप ने पास में पड़ी हसिया उठाकर हरिश्चंद्र के गले पर वार कर दिया जिसमें हरिश्चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें तत्काल स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां से इन्हें हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। उनका उपचार जारी है, स्थिति सामान्य है। पुलिस द्वारा परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। मामले में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। 

Tags:    

Similar News