Hardoi: अधेड़ की गोली मारकर हत्या, दुकान में मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi: जिले में मंगलवार को अर्धनिर्मित दुकान में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। अधेड़ के सीने में गोली लगी हुई थी।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-03-19 10:43 GMT

हरदोई में अधेड़ की गोली मारकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में मंगलवार को अर्धनिर्मित दुकान में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। अधेड़ के सीने में गोली लगी हुई थी। इससे प्रतीत होता है कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अधेड़ को गोली मारकर हत्या की गयी है। सुबह जब लोगों ने अर्ध निर्मित दुकान में अधेड का शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के कार्यवाही की जाएगी। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है।

एक 12 बोर का खोखा हुआ बरामद

मामला अतरौली थाना क्षेत्र के रेहरियामऊ मजरा महिगवा का है। जहां अर्धनिर्मित में दुकान में सो रहे युवक की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह दुकान गांव के बाहर खेत में बन रही थी। सुबह जब ग्रामीण अपने काम पर निकले तब दुकान में युवक का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अतरौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हरदोई पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि अतरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दुकान में शव बरामद हुआ है। मृतक का नाम सुरेश पुत्र पुत्तू है। मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष के करीब होगी। इनके सीखने में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारी गई जिससे उनकी मौत हुई है। घटनास्थल से पुलिस को एक 12 बोर का खोखा मिला है। मृतक के पिता पुत्तू की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें अग्रिम विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है। आपसी रंजिश को लेकर भी जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News