विधायक ने ज़िला पंचायतराज विभाग में तबादलों पर उठाये सवाल, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Hardoi News: गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्याम प्रकाश ने जिला पंचायत राज विभाग में हुए तबादलों पर तंज कसा है। जिला पंचायत राज विभाग में 11 अधिकारियों के तबादले हुए हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-20 09:48 GMT

विधायक ने ज़िला पंचायतराज विभाग में तबादलों पर उठाये सवाल (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में एक बार फिर गोपामऊ विधानसभा से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे पोस्ट में विधायक द्वारा ज़िला स्तर पैट हुए तबादलों पर सवाल उठाए हैं। विधायक ने शायराना अंदाज में ट्रांसफर पर सवाल उठाए हैं। विधायक श्याम प्रकाश लगातार प्रशासनिक अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त करते आ रहें हैं।

सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को लेकर लगातार विधायक श्याम प्रकाश अपनी ही सरकार को घेरते भी आए हैं हाल ही में विधायक श्याम प्रकाश ने लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम को लेकर अपनी पार्टी पर तंज कसा था। विधायक द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी को लेकर तंज कसा था। इससे पहले भी कई बार विधायक श्याम प्रकाश अपनी पार्टी और उत्तर प्रदेश शासन प्रशासन पर निशाना साधते आए हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर श्याम प्रकाश का पोस्ट वायरल हो रहा है लोग श्याम प्रकाश द्वारा किए गए पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

ज़िला पंचायत राज में हुए है तबादले

हरदोई की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्याम प्रकाश ने जिला पंचायत राज विभाग में हुए तबादलों पर तंज कसा है। जिला पंचायत राज विभाग में 11 अधिकारियों के तबादले हुए हैं इनमें से ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी शामिल हैं। विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर जिला पंचायत राज में हुए तबादला पर लिखा है कि जितनी ज्यादा चीनी उतना ज्यादा शरबत मीठा, किसी को 2 ग्राम पंचायत किसी को 9, मनमानी ग्राम पंचायतें सुविधा अनुसार बनते कलस्टर और होती पोस्टिंग, जिम्मेदार संज्ञान ले। इस पोस्ट के बाद एक बार फिर विधायक ने हरदोई जिला प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं साथ ही विधायक श्याम प्रकाश की यह पोस्ट क्षेत्र में एक बार फिर चर्चा का विषय बनती हुई नजर आ रही है।

Tags:    

Similar News