Hardoi News: उद्योग व्यापार नवीन गल्ला मंडी ने व्यापारियों को हो रही असुविधा को लेकर मंडी सचिव को सौंपा ज्ञापन, मिला आश्वासन

Hardoi News: गल्ला मंडी व सब्जी मंडी में बिजली के खंभों पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था कराई जाए। मंडी के फ़ेज टू में नीलामी चबूतरे के आगे आरसीसी पक्का कराए जाने की मांग उद्योग व्यापार मंडल नवीन गल्ला मंडी की ओर से की गई है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-09 03:38 GMT

मंडी सचिव को विज्ञापन सौंपते व्यापारी (Pic: Newstrack)

Hardoi News: उद्योग व्यापार मंडल द्वारा मंडी सचिव को एक विज्ञापन सौंप कर नवीन गल्ला मंडी की समस्याओं को लेकर अवगत कराया गया। नवीन गल्ला मंडी के अध्यक्ष श्याम कुमार गुप्ता की अगुवाई में महामंत्री संजय गुप्ता, हरि श्याम गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कौशिक गुप्ता, वरिष्ठ मंत्री रजनीश गुप्ता समेत अन्य पदाधिकारी द्वारा नवीन गल्ला मंडी में विभिन्न समस्याओं को लेकर पांच सूत्रीय मांग मंडी सचिव से उद्योग व्यापार मंडल नवीन गल्ला मंडी के पदाधिकारी द्वारा की गई, जिस पर मंडी सचिव ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। हरदोई की नवीन गल्ला मंडी में कई असुविधाएं हैं जिनकी मांग समय-समय पर व्यापारी वर्ग करता आ रहा है। बारिश के दिनों में नवीन गल्ला मंडी में व्यापारियों व किसानों को काफी असुविधा उठानी पड़ती है। नवीन गल्ला मंडी कि कई सड़के भी जर्जर हो चुकी हैं। इन सब मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है।

व्यापारियों ने पाँच सूत्रीय माँग की

उद्योग व्यापार मंडल नवीन गल्ला मंडी की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि व्यापारियों के व्यापार कार्य में कई महत्वपूर्ण समस्याएं बाधा बन रही है, जिनमें से छोटे लाल चुन्नीलाल की दुकान से पानी की टंकी से होकर पंप हाउस तक बाबूजी के फार्म के सामने से गुड मंडी तक सड़क का निर्माण कराए जाने की मांग की गई है। इसके साथ ही दुकानों के आगे पड़े टीन शेड जर्जर अवस्था में हो गए हैं। उनको बदलवाकर दोबारा डलवाने की मांग की गई है। मंडी में जल भराव की समस्या गंभीर स्थिति में है। इसलिए मंडी की समस्त पुलिया का निर्माण कराकर ड्रेनेज की व्यवस्था में सुधार कराया जाए।

गल्ला मंडी व सब्जी मंडी में बिजली के खंभों पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था कराई जाए। मंडी के फ़ेज टू में नीलामी चबूतरे के आगे आरसीसी पक्का कराए जाने की मांग उद्योग व्यापार मंडल नवीन गल्ला मंडी की ओर से की गई है। व्यापारियों की मांग पर मंडी सचिव ने व्यापारियों को मांग पूरी करने का आश्वासन दिया है। 

Tags:    

Similar News