Hardoi News: कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव, मेडिकल कॉलेज के पीछे पड़ा था शव

Hardoi News: मेडिकल कालेज के पीछे तालाब के किनारे लगे कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा देख कर अफरा-तफरी मच गई। वहां कूड़ा फेंकने पहुंचे लोगों से पता होने पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2023-09-17 20:29 IST

मेडिकल कॉलेज के पीछे कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव: Photo-Newstrack

Hardoi News: मेडिकल कालेज के पीछे तालाब के किनारे लगे कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा देख कर अफरा-तफरी मच गई। वहां कूड़ा फेंकने पहुंचे लोगों से पता होने पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। इसे ले कर लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहें हैं। बताया गया है कि मेडिकल कालेज के पीछे तालाब के किनारे कूड़े का ढेर लगा रहता है।

रविवार की सुबह वहीं पड़ोस के मोहल्ला चील पुरवा (अशोक नगर) निवासी राजकुमार वहां कूड़ा फेंकने गया। उसे कूड़े के ढेर में नवजात का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसे देख कर राजकुमार चौंक गया, उसने अपने पड़ोसी राकेश कुमार को सारी बात बताई। राकेश कुमार के अलावा वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। नवजात के शव को चींटियों ने पूरी तरह से ढक रखा था। इसे लेकर कोई आशा बहू तो कोई दूसरे उन लोगों की कारस्तानी बता रहें हैं जो गर्भपात कराने में माहिर माने जाते हैं। राकेश कुमार की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। फिलहाल अटकलों का बाज़ार गर्म है।

पहले भी मिल चुके है नवजात बच्चो के शव

हरदोई में नवजात का शव मिलने काई यह कोई नया मामला नहीं हैं। अक्सर जनपद में नवजात बच्चो के शव झाड़ियो व कूड़े के ढेर में पड़े होने के मामले सामने आते रहते हैं। नवजात के शव जनपद में संचालित हो रहे अवैध अस्पतालों की कारस्तानी के चलते आ रहे हैं। हालाँकि बीते कुछ माह से नवजात बच्चो के झाड़ियो में मिलने का सिलसिला थोड़ा रुका हुआ था लेकिन रविवार को एक बार फिर हरदोई मेडिकल कॉलेज के पीछे झाड़ियो में नवजात बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया है साथ ही मेडिकल कॉलेज सवालों के घिरे में आ गया हैं। पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News