Hardoi News: दिन दहाड़े बाइक पर बैठा बुजुर्ग से हुई टप्पेबाज़ी, 75000 का लगा चूना

Hardoi News: शाहबाद के जामा मस्जिद चौकी क्षेत्र में बीते एक महीने में यह दूसरी बड़ी घटना घटित हुई है। जामा मस्जिद चौकी इंचार्ज की कार्यशाली भी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-25 09:24 GMT

बुजुर्ग की काटी जेब। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में दिनदहाड़े बुजुर्ग के साथ टप्पेबाज़ी की घटना सामने आई है। हरदोई में लूट चोरी टप्पेबाज़ी की घटना पहले भी काफी हो चुकी है जिन में कई अभियोग पंजीकृत हैं लेकिन चोर बदमाश पुलिस की पहुंच से काफी दूर है। बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन को दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर चुनौती दे दी है। बदमाशों द्वारा बैंक में रुपए जमा करने आए एक बुजुर्ग के साथ घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद भी हरदोई जनपद में पुलिस पूरी तरह से अपराध पर लगाम नहीं लगा पाई है।

जेब से निकाले 75000

जिस क्षेत्र में बुजुर्ग के साथ यह घटना हुई वह क्षेत्र हूटरबाज़ दरोगा का है। दरोगा की कार्यशैली के चर्चे पूरे जनपद में हैं। पुलिस के उच्च अधिकारी भी लगातार पुलिसकर्मियों को बैंकों के आसपास विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं लेकिन इन सब के बाद भी हरदोई पुलिस पर पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देशों का कोई असर होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मामला शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जमा मस्जिद चौकी का है। जहां स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा में एक बुजुर्ग रुपए जमा करने के लिए आ रहा था कि तभी रास्ते में दो युवक मोटरसाइकिल से सवार थे जिनके द्वारा बुजुर्गों को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया गया और चलती मोटरसाइकिल में उनकी जेब में रखे 75000 पार कर दिए। जिसके बाद बाइक सवार युवकों द्वारा उसको द्वारा थोड़ी दूर चलने के बाद बुजुर्गों को उतार दिया गया।

महीने के अंदर दूसरी घटना

इसके बाद जब बुजुर्ग बैंक पहुंचा तो उसकी जेब में रुपए नहीं थे जेब में रुपए न पाकर बुजुर्ग के पैरों तले जमीन खिसक गई। बुजुर्ग काफी परेशान हो गया जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना लगते ही सीओ शाहाबाद और पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग से बात कर मामले में जांच शुरू कर दी है। शाहबाद के जामा मस्जिद चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बीते एक महीने में यह दूसरी बड़ी घटना घटित हुई है। जामा मस्जिद चौकी इंचार्ज की कार्यशाली भी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। यह वही चौकी इंचार्ज का क्षेत्र है जो हूटर बजाते हुए वैगनआर कार से निकलते थे। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना के छानबीन की जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी को खंगाल जा रहा है जल्द से जल्द मामले में खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News