Hardoi News: ओम साईं कलेक्शन ने पूरे किए चार वर्ष, कपड़ो की ख़रीद पर ग्राहको को विशेष ऑफर

Hardoi News: शहर के नघेटा रोड पर बने ओम साईं कलेक्शन में महिला पुरुष व बच्चों के आकर्षक कपड़ों का भंडार है। दीपावली के त्यौहार को देखते हुए हर कोई कपड़ों की खरीदारी करने में जुटा हुआ है।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-20 17:06 IST

Hardoi News

Hardoi News: हरदोई शहर में संचालित ओम साइन कलेक्शन के चार वर्ष सफलतापूर्वक पूरे होने की खुशी में रविवार को केक काटकर खुशी मनाई गई। ओम साई कलेक्शन के प्रोपराइटर पवन अग्रवाल ने केक काटा और प्रतिष्ठान में मौजूद लोगों को केक वितरण किया।

शहर के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने हुए कि 4 साल की जो सफलता है उसके पीछे क्षेत्र के लोगों का स्नेहा और आशीर्वाद है जो आज ओम साइन कलेक्शन के 4 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे किए हैं लोगों ने प्रतिष्ठा को काफी प्यार दिया उसके लिए पवन अग्रवाल ने लोगों का आभार व्यक्त किया। ओम साईं कलेक्शन के चार वर्ष पूरे होने के अवसर पर क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। लोगों ने पवन अग्रवाल को प्रतिष्ठान के चार वर्ष सफलतापूर्वक पूरे होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

दिवाली पर कपड़े खरीदने पर विशेष ऑफर

शहर के नघेटा रोड पर बने ओम साईं कलेक्शन में महिला पुरुष व बच्चों के आकर्षक कपड़ों का भंडार है। दीपावली के त्यौहार को देखते हुए हर कोई कपड़ों की खरीदारी करने में जुटा हुआ है। ऐसे में हर दुकानदार ग्राहकों को रिझाने में कोई भी कोर कसर पीछे नहीं छोड़ रहा है। लगातार ग्राहकों को दुकानदारों द्वारा अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

ओम साईं कलेक्शन जो कि अपने कपड़ों की गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। यहां भी प्रतिष्ठान के स्वामी पवन अग्रवाल द्वारा ग्राहकों को कपड़ों की खरीद पर 20% का डिस्काउंट दे दिया है।प्रतिष्ठान के चार वर्ष पूरे होने के अवसर पर ग्राहकों को यह डिस्काउंट दिया गया है। पवन अग्रवाल ने कहा कि उनका प्रतिष्ठान काफी पुराना है और जहां आने वाले लोगों को आकर्षक दामों में अच्छा डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस अवसर पर सूरज सिंह सोमवंशी, भाजपा नेता उपेंद्र सिंह सानू ,पंडित अनुपम अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, ईश्वर अग्रवाल, पंकज सिंह, इरशाद हुसैन, ओंकार सिंह, दिनेश जैन, जैन इलेक्ट्रॉनिक अर्जुन श्रीवास्तव मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News