Hardoi News: रक्षाबंधन पर हरदोई पुलिस ने जनता को दिया ये शानदार तोहफा

Hardoi News: हरदोई जनपद में खोये हुए मोबाइल वापस पाकर स्वामियों के चेहरे खिल उठे और उन्होंने पुलिस अधीक्षक का आभार व्यक्त किया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-19 07:08 GMT

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: रक्षाबंधन के त्योहार पर हरदोई पुलिस ने जनपद के लोगों को एक बेहतरीन उपहार दिया है। बीते कई महीनों और वर्षों से गुम हुए मोबाइल फोन को पुलिस ने खोजकर उनके स्वामियों के सुपुर्द कर दिया। हरदोई पुलिस द्वारा लगातार चोरी और गुम हुए मोबाइलों को लेकर एक विशेष अभियान चलाती है। जिसमें सर्विलांस के माध्यम से हरदोई पुलिस गुम और चोरी हुए मोबाइल फ़ोन को खोजकर कर उनके स्वामियों के सुपुर्द करने का कार्य करती है। हरदोई में बीते महीने कई मोबाइल चोरी हुए थे जबकि कई मोबाइल के गुम होने की एफ़आईआर दर्ज हुई थी। चोरी और गुम हुए मोबाइलों की बरामदगी के लिए लगातार पुलिस सर्विलांस के माध्यम से कार्य कर रहे थे।

हरदोई पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज खोए हुए मोबाइल को उनके स्वामियों को देने का कार्य किया गया। यह कार्य पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया। खोये हुए मोबाइल वापस पाकर मोबाइल स्वामियों के चेहरे खिल उठे और उन्होंने पुलिस अधीक्षक का आभार व्यक्त किया। लोगों ने कहा कि पुलिस का यह काफी सराहनीय कार्य है। मोबाइल मिलने की उम्मीद वह लोग खो चुके थे, लेकिन हरदोई पुलिस ने उन्हें उनका खोया हुआ मोबाइल वापस दिला दिया है।


78 मोबाइल पुलिस ने किए बरामद

रक्षाबंधन के दिन पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचे 78 लोगों को उनका खोया हुआ व चोरी हुआ मोबाइल पुलिस अधीक्षक ने दिया। बीते तीन महीनों में सर्विलॉस सेल द्वारा 78 मोबाइलों को बरामद किया गया। इसके बाद सभी मोबाइल स्वामियों को सोमवार की सुबह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बुलाकर उनके मोबाइल के दस्तावेजों के आधार पर उनको मोबाइल फोन दिया गया। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार ज़ादौन ने कहा कि आज रक्षाबंधन का शुभ त्यौहार है इस उपलक्ष्य में पिछले कई महीनों से जो मोबाइल गुम हो गए थे, उनको रिकवर करके डिस्ट्रीब्यूशन किया गया है। कुल 78 मोबाइल फोन डिस्ट्रीब्यूशन किए गए हैं, जिनमें से कई मोबाइल फोन तो दो ढाई साल पुराने थे।

  


Tags:    

Similar News