Hardoi News: संदिग्ध परिस्थियो में एक कवंडिया की मौत, एक घायल, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: हादसा बीती देर रात हुआ बताया जा रहा है कि कांवरिया मेहंदी घाट मोटरसाइकिल से जल लेने के लिए जा रहे थे कि तभी यह घटना घटित हो गई।

Update: 2023-07-24 05:56 GMT
Hardoi news (photo: social media )

Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में एक कांवरिया की मौत हो गई जबकि एक कांवरिया बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की तस्दीक़ के लिए मर्चरी में रखवा दिया है। शव की तस्दीक़ होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा जबकि घायल कावड़िये को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। यह हादसा बीती देर रात हुआ बताया जा रहा है कि कांवरिया मेहंदी घाट मोटरसाइकिल से जल लेने के लिए जा रहे थे कि तभी यह घटना घटित हो गई।

हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि बाइक फिसलने से यह हादसा हुआ है जिसमें कांवरिया की मौत हुई है वही जनपद में चर्चा है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई जिसके चलते कांवरिया की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।पुलिस के मुताबिक जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मृतक कांवड़िये के नाम की नहीं हो सही तस्दीक़

माधौगंज थाना क्षेत्र में 2 कांवरिया मोटरसाइकिल से मेहंदी घाट से गंगाजल लेने के लिए जा रहे थे कि तभी अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मोटरसाइकिल गिरने से एक कांवरियों की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे माधवगंज थाना प्रभारी निरीक्षक ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रखवा दिया है वही घायल को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर बनी है।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक के नाम की तस्दीक सही नहीं हो पा रही है फिलहाल मृतक का नाम शुभम बताया जा रहा है।

युवक कहां से आ रहे थे और कहां को जा रहे थे इस बात की भी अभी सही से पुष्टि नहीं हो पाई है।लोगों ने बताया कि युवक लखनऊ से मेहंदी घाट जा रहे थे वहीं कुछ लोगों ने बताया कि युवक मेहंदी घाट से मल्लावां सुनासी नाथ मंदिर से वापस अपने गांव हसनपुर देवली जोकि माधौगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है वहां जा रहे थे।फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उनके आधार पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News