Hardoi News: विभाग की उदासीनता के चलते स्लीपर बस बनी जानलेवा, एक की मौत, पाँच घायल

Road Accident: जनपद में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां प्राइवेट स्लीपर बस ने ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दी है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-17 11:51 GMT

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: उन्नाव के बाद एक बार फिर हरदोई में प्राइवेट स्लीपर बस हादसे का शिकार हुई है। तेज गति से प्राइवेट स्लीपर बस ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत जबकि पाँच लोग घायल है। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एंबुलेंस की सहायता से घायलों को बेहतर उपचार के लिए हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां डॉक्टर ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसे पर आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी।

हरदोई में उप संभागीय परिवहन विभाग की लापरवाही के चलते लगातार लोगों की जान खतरे में है। एक और जहां उप संभागीय परिवहन विभाग अभियान चलाकर कार्यवाही की बात कह रहा है वहीं हरदोई जनपद में धड़ले से प्राइवेट स्लीपर बस नियमों का उल्लंघन करते हुए संचालित हो रही है जिस बस से हादसा हुआ इसमें लगभग एक दर्जन से अधिक सवारियां बैठी हुई थी। अब यह देखने वाली बात होगी कि यह स्लीपर बस किस परमिट पर सड़क पर दौड़ रहे थी। हरदोई से सटे जनपद उन्नाव में कुछ दिन पूर्व स्लीपर डबल डेकर बस के हुए हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दिया था।

गर्मी से राहत के लिए ट्रक के नीचे सो रहा था हेल्पर

टड़ियाँवा थाना क्षेत्र के इटौली पुल के आगे संडीला से हरियाणा के पानीपत जा रही स्लीपर डबल डेकर बस तेज गति होने के चलते अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक के नीचे सो रहें ट्रक के हेल्पर की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बस में सवार पाँच यात्री घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया जहां उनका उपचार किया गया। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस द्वारा बताया गया कि ट्रक ड्राइवर का नाम लवकुश पुत्र ऋषि पाल निवासी पसामाउ कोतवाली शहर है। वहीं घायलों में मनदीप, देवेंद्र ,पप्पू ,कंचन व माधुरी थाना बेनीगंज घायल हुई है। पुलिस द्वारा प्राइवेट स्लीपर बस को कब्जे में ले लिया गया है और आवश्यक विधि कार्यवाही में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News