Hardoi News: 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आयुर्वेदिक अस्पताल की घटना, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-09-29 15:11 GMT

Six year old minor girl raped in Ayurvedic hospital Hardoi

Hardoi News: यूपी के हरदोई जिले समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। वहशी दरिंदा एक 6 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर कर आयुर्वेदिक अस्पताल के अंदर ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। बच्ची के चीखने की आवाज़ सुन कर जब तक गांव वाले वहां पहुंचें, इससे पहले वहशी वहां से भाग चुका था। जिसे ढूंढने के लिए पुलिस ने हर तरफ अपना जाल बिछा दिया है। ताया जा रहा है कि शुक्रवार को साण्डी थाने के गांव की एक 6 साल की बच्ची खेलकूद रही थी। उसी बीच उसी गांव का बाबा पुत्र रामवीर उसके पास पहुंचा और बहाने से अपने साथ बुला कर उसे आयुर्वेदिक अस्पताल ले गया। जहां उसने उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने की आवाज़ सुन आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े, लेकिन इससे पहले ही बाबा वहां से भाग निकला। बीच गांव में दिनदहाड़े हुई इस तरह की वारदात की खबर सुनते ही हर कोई सन्न रह गया। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही रेपिस्ट को ढूंढने में जुट गई है। उसे दबोचने के लिए हर तरफ जाल बिछाया गया है।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे हरदोई जनपद में महिलाओं से संबंधित घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इससे पहले बीते एक हफ्ते में लगभग तीन से चार रेप व छेड़छाड़ के मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि हरदोई के नए पुलिस अधीक्षक क्या कार्रवाई करते हैं।

हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी। हालांकि इन सब के बीच पुलिस अधीक्षक द्वारा महिलाओं से संबंधित अपराध को रोकने को लेकर कोई भी बात नहीं कही गई है।

Tags:    

Similar News