Hardoi News: अब चलेगा कानून का डंडा, फंसे सीएम का पुतला फूंकने वाले

Hardoi News: भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अखिलेश यादव का पुतला फूंकने के प्रयास के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को कलेक्ट्रेट गेट के सामने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक दिया।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-15 17:11 IST

Hardoi News

Hardoi News: हरदोई में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। हरदोई पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले में कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए हैं। शनिवार को भाजपा युवा मोर्चा द्वारा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पुतला फूंकने का प्रयास किया गया था जिसे पुलिस ने विफल कर दिया।

भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अखिलेश यादव का पुतला फूंकने के प्रयास के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को कलेक्ट्रेट गेट के सामने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक दिया। समाजवादी पार्टी द्वारा पुतला फूंके जाने के दौरान पुलिस बल नदारद रहा। सोशल मीडिया पर चली खबर के बाद हरदोई पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में बयान जारी किया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में शहर कोतवाली में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

सुबह कैलेक्ट्रेट गेट पर फूंका था फुतला

हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने कहा कि 14 सितंबर को एक राजनीतिक संगठन द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का प्लान बनाया गया था। इस संबंध में आवश्यक पुलिस बल की तैनाती की गई थी। पुलिस बल की तैनाती के चलते राजनीतिक संगठन को पुतला फूंकने से रोक दिया गया था। इस दौरान एक शीट पर आग लग गई थी जिसको पुलिस द्वारा तत्काल प्रभाव से बुझा दिया गया था।

रविवार 15 सितंबर को एक और राजनीतिक संगठन के कुछ लोगों द्वारा कलेक्ट्रेट गेट के सामने बिना किसी सूचना के उपस्थित होकर मुख्यमंत्री का पुतला फूँका गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। इस संबंध में थाना शहर कोतवाली में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। हरदोई पुलिस अधीक्षक ने समस्त जनपद वासियों से अपील की है कि ऐसा कोई भी कृत्य ना करें जिससे कि लॉ एंड ऑर्डर के बिगड़ने की स्थिति उत्पन्न हो, अन्यथा हरदोई पुलिस संबंधित के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करेगी।

Tags:    

Similar News