Hardoi News: लुटेरे मस्त पुलिस पस्त, पुलिस के अधिकारियों से नहीं संभल रहा जनपद

Hardoi News: जनपद में बाइक सवार दो युवक घर में घुसकर एक युवक के गले से सोने की चेन खींचकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-06-22 12:28 GMT

हरदोई में चोरों बदमाशों और स्नैचरों का आतंक: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में लगातार चोरों बदमाशों और स्नैचरों के हौसले बुलंद हैं। हरदोई क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है। एक ओर जहां प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए शासन स्तर से कई वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए वहीं, हरदोई में पुलिस कि लचर कार्यशाली के चलते अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। कुछ ही दिन पूर्व एक 7 वर्षीय मासूम की हत्या का मामला सामने आया था जिसमें परिजनों का उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म का भी आरोप था। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर इस स्नैचरों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बाइक सवार दो युवक घर में घुसकर एक युवक के गले से सोने की चेन खींचकर मोटरसाइकिल से फरार होते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से हरदोई की पुलिस कितना मुस्तैद है पुलिस का अपराधियों में कितना भय है यह साफ समझा व देखा जा सकता है।

घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

मामला बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के क़ोथावा का है जहां के रहने वाले सुरेश कुमार अवस्थी पुत्र बाबूराम खाद के कारोबारी हैं। सुरेश कुमार अवस्थी सुबह 5:00 बजे अपनी खाद की दुकान से अपने घर वापस आ रहे थे कि तभी पीछे से घात लगाए बैठे दो बाइक सवारी बदमाशों ने सुरेश कुमार अवस्थी का पीछा किया जैसे ही सुरेश कुमार अवस्थी घर में घुसे वैसे ही बाइक से उतरकर एक बदमाश घर के अंदर घुसा और सुरेश कुमार अवस्थी के गले की सोने की चेन छीन कर भाग निकला। सुरेश अवस्थी कुछ समझ पाते तब तक वह युवक बाहर खड़ी बाइक पर बैठकर रफू चक्कर हो गया। पीड़ित द्वारा इस मामले की शिकायत कोथावा चौकी में की गई।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पीड़ित सुरेश कुमार अवस्थी द्वारा बेनीगंज कोतवाली में तहरीर देकर अभियोग पंजीकृत कराया है। पुलिस के मुताबिक अभियोग पंजीकृत किया गया है। सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News