Hardoi: मंत्री की सुरक्षा में चल रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मासूम समेत तीन लोग घायल

Hardoi: प्रदेश में किसी मंत्री के एस्कॉर्ट या मंत्री की गाड़ी से हादसा होना यह कोई नया मामला नहीं है। पहले भी इस प्रकार की घटनाएँ हो चुकी हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-04-29 11:50 GMT

हरदोई में मंत्री की सुरक्षा में चल रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जनपद में मंत्री के काफिले में लगी एस्कॉर्ट कार ने सड़क पर जा रहे बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फ़ानन में स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। प्रदेश में किसी मंत्री के एस्कॉर्ट या मंत्री की गाड़ी से हादसा होना यह कोई नया मामला नहीं है। पहले भी इस प्रकार की घटनाएँ हो चुकी हैं। एस्कॉर्ट कार शहर हो या राजमार्ग हर जगह तेज गति से संचालित होती है। हरदोई में हुआ यह हादसा भी तेज गति के चलते ही हुआ है। फिलहाल हादसे की जानकारी लगते ही परिजनों में हड़कंप बच गया है।

शाहाबाद के ही रहने वाले हैं घायल

हरदोई शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र से उत्तर प्रदेश सरकार मे स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री रजनी तिवारी है जोकि उच्च शिक्षा मंत्री हैं। उनके काफिले में लगी एस्कॉर्ट कार ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक डेढ़ साल का मासूम बच्चा भी है। हादसे के बाद आनंन फानन में तीनों घायलों को शाहाबाद सीएससी में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर हृदय निवासी रमेश पुत्र रामकरण सुमित पुत्र मदनपाल व उनका डेढ़ वर्षीय लड़का कृष्ण पुत्र सुमित बाइक से शाहाबाद के ग्राम काकरघटा जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी के काफिले में लगी एस्कॉर्ट कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में घायल तीनों लोगां का मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं क्षेत्र के लोग लगातार एस्कॉर्ट में चलने वाली गाड़ियों के तेज गति को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News