Hardoi News: पुलिस बूथ से चंद कदमों की दूरी पर चोरी का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला, पहले भी गली भी चोर कर चुके है घटना

Hardoi News: चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर चोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चोर एक घर के बाहर लगी लोहे की ग्रिल को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-27 19:19 IST

पुलिस बूथ से चंद कदमों की दूरी पर चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में एक और जहां पुलिस अधीक्षक लगातार चोरी लूट की घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास कर रहे हैं वहीं जनपद में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर चोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चोर एक घर के बाहर लगी लोहे की ग्रिल को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शहर का बताया जा रहा है जहां का यह वीडियो है वहां से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस बूथ भी बना हुआ है लेकिन उसके बाद भी चोरों के हौसले जनपद में इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का कोई भी भय नहीं है।

नाली पर लगे लोहे के जाल को तोड़ते दिखे चोर

वायरल हो रहा सीसीटीवी वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के डॉक्टर तोमर वाली गली का बताया जा रहा है।वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक घर के बाहर लगी ग्रिल को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। चोरों द्वारा डॉक्टर तोमर वाली गली में रहने वाले पूर्व सभासद अरुण सिंह के मकान के बाहर नाली के ऊपर लगी लोहे की ग्रिल को निशाना बनाना चाहा लेकिन चोरों की यह करतूत सफल तो नहीं हुई लेकिन सीसीटीवी में कैद जरूर हो गई।

आपको बताते चले कि कुछ माह पूर्व इसी गली में चोरों को सीसीटीवी में फिर कैद किया गया था तब चोर लोहे के पाइप को ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद हुए थे। दीपावली का त्योहार आते ही चोरी की घटनाएं जनपद में तेज हो जाती हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन जनपद में हो रही चोरियों पर किस तरह से लगाम लगाते हैं।

Tags:    

Similar News