Hardoi News: GTL कंपनी के तीन टावर चोरी, पुलिस की शक की सुई इन पर टिकी

Hardoi News: शहर कोतवाली पुलिस द्वारा जीटीएल कंपनी के टावर के अधिकारियों को पूछताछ के लिए तलब किया था, जैसे ही कंपनी के अधिकारियों का सामना पुलिस के अधिकारियों से हुआ उनके मुंह से जवाब नहीं निकाला, बल्कि पुलिस के सवालों को और उलझाने में लगे रहे।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-03-05 06:39 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hardoi News: हरदोई में चोरों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। चोर आए दिन किसी ने किसी थाना क्षेत्र में घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही जनपद में जीटीएल कंपनी के लगे टावर की चोरी का मामला सामने आया था। जहां चोरों ने पूरा का पूरा टावर ही चुरा लिया था। कंपनी के टेक्नीशियन की तहरीर पर शहर कोतवाली में अभियोग पंजीकृत किया गया था। टावर चोरी होने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। इसी के साथ कई सवाल भी खड़े हो गए थे कि आखिर इतने बड़े टावर को चोर कैसे चुरा सकते हैं। क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की घटना से पुलिस पहले ही परेशान थी, वहीं टावर चोरी की घटना ने पुलिस की परेशानी को और बढ़ा दिया था। पुलिस टावर चोरी के मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

जांच को लेकर पुलिस टीम द्वारा जीटीएल कंपनी के अधिकारियों को पूछताछ के लिए तलब किया गया, लेकिन अधिकारियों के ढुलमुल रवैया ने पुलिस के शक के सुई कोे ज़ीटीएल कंपनी के अधिकारियों कर्मचारियों पर लाकर टिका दी है। हरदोई जनपद में जीटीएल कंपनी के तीन टावर चोरी हो गए हैं, यह तीन टावर शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर में जगत सिंह की जमीन पर लगा था, दूसरा टावर बेहटा गोकुल थाने के कपूरपुर बहोरन में पुत्तू लाल और लोनार थाने में जगदीशपुर निवासी अनुज सिंह की भूमि पर लगा हुआ था। तीनों थाना पुलिस जीटीएल कंपनी के टावर चोरी की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस पूछताछ मी अधिकारियों के छूटे पसीने

शहर कोतवाली पुलिस द्वारा जीटीएल कंपनी के टावर के अधिकारियों को पूछताछ के लिए तलब किया था, जैसे ही कंपनी के अधिकारियों का सामना पुलिस के अधिकारियों से हुआ उनके मुंह से जवाब नहीं निकाला, बल्कि पुलिस के सवालों को और उलझाने में लगे रहे। जीटीएल कंपनी के अधिकारियों द्वारा पुलिस के पूछे गए सवालों का सही जवाब न देने, तहरीर में समय लगाने का सही जवाब न देने, पुलिस को उलझाने का प्रयास करने पर मान रही है कि टावर चोरी की घटना में कहीं ना कहीं कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों की मिली भगत शामिल है। पुलिस पूछताछ के लिए लखनऊ से आये कंपनी के इंस्पेक्टर शिवगोपाल गुप्ता और मैनेजर तौसीफ अहमद के साथ जीटीएल कंपनी के टेक्नीशियन प्रमोद कुमार सिंह पुलिस पूछताछ के लिए पहुंचे थे।

बेहटा गोकुल के बहुरन में टावर चोरी की जांच कर रहे प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह द्वारा जब कंपनी के अधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया तो वह नहीं पहुंचे। कंपनी के अधिकारी लोनार पुलिस के सामने पूछताछ के लिए हाजिर हुए लेकिन वहां भी लोनार पुलिस के सवालों के जवाब देने में कंपनी के अधिकारियों के पसीने छूट रहे थे। कंपनी के अधिकारियों द्वारा लोनार पुलिस को बेहटा गोकुल थाने जाने की बात कही, लेकिन बेहटा गोकुल थाने नहीं पहुंचे। ऐसे में पुलिस के शक की सुई कंपनी के अधिकारी और कर्मचारियों पर टिकी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। जल्दी पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News