Hardoi News: खबर का असर, जेल से क़ैदी के फ़रार होने के मामले में दो आरक्षी निलंबित

Hardoi News: जेल अधीक्षक सतीश चंद्र त्रिपाठी की ओर से आरक्षी भोलाराम और गौतम वर्मा को जेल में जय हिंद पुत्र संतराम के फरार हो जाने के मामले में निलंबित किया गया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-09-05 11:22 GMT

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में न्यूज़ ट्रैक की खबर का असर हुआ है। न्यूज़ ट्रैक ने जिला कारागार में बंद एक कैदी के फरार हो जाने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।न्यूज़ ट्रैक ने बताया था कि इस संदर्भ में जब जेल के अधिकारियों से बात करना चाही थी तो जेल अधीक्षक ने फोन नहीं उठाया जबकि जेलर ने फोन उठाया और बात सुनकर फोन को काट दिया। इस मामले में अब जेल की ओर से कार्रवाई की जा चुकी है। जेल प्रशासन द्वारा जेल के कैदी के सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो जाने के मामले में दो आरक्षी को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है।

दो आरक्षी निलंबित

जेल अधीक्षक सतीश चंद्र त्रिपाठी की ओर से आरक्षी भोलाराम और गौतम वर्मा को जेल में बंद संत कबीर नगर के थाना घनघटा के निवासी जय हिंद पुत्र संतराम के फरार हो जाने के मामले में निलंबित किया गया है। जेल अधीक्षक की ओर से दोनों आरक्षी और कैदी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है। जिला कारागार में निरुद्ध कैदी को दो सुरक्षाकर्मी पुताई के लिए लेकर गए थे। जहां दोनों सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर कैदी जय हिंद पुत्र संतराम फरार हो गया था। जेल प्रशासन द्वारा इस मामले को काफी दबाने का प्रयास किया गया लेकिन न्यूज़ट्रैक पर खबर प्रकाशित होने के बाद इस बाबत कार्यवाही करनी पड़ी।

दो टीमे क़ैदी की तलाश में जुटी

जिला कारागार से सरकारी भवनों की पुताई करने के लिए गया कैदी फरार हो गया। इस मामले में जेल अधीक्षक की ओर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। पुलिस द्वारा जेल में निरुद्ध कैदी जो कि वर्तमान समय में फरार चल रहा है उसकी गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। 2 दिन बीतने के बाद भी अब तक पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस की टीम लगातार जेल के निरुद्ध कैदी जो कि फरार है उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। सीओ सिटी अंकित मिश्रा ने बताया की फ़रार बंदी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुई है। सीसीटीवी फुटेज और रिश्तेदारों से पता लगाया जा रहा है। सीसीटीवी में कुछ अहम तथ्य सामने आए हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News