Hardoi News: उधारी के पैसों को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, पुलिस ने अभियोग दर्ज कर दो लोगों को किया गिरफ्तार

Hardoi News: सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस द्वारा मामले का संज्ञान लेते हुए अभियोग दर्ज कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-17 15:19 GMT

उधारी के पैसों को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, पुलिस ने किया गिरफ़्तार: Photo- Newstrack

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा के एक युवक ने अपनी मुंह बोली पत्नी को बुलाकर दूसरे युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल युवक को उपचार के लिए पुलिस द्वारा स्थानीय सीएससी पर भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस द्वारा मामले का संज्ञान लेते हुए अभियोग दर्ज कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। हरदोई में मामूली बात को लेकर विवाद की घटनाएं सामने आती है। पुलिस द्वारा कई मामलों में आपसी सुलह समझौता भी कराये दिये जाते है जबकि कई मामलों में पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई भी करती है।

उधार रुपए को लेकर हुआ था विवाद

मामला सुरसा थाना क्षेत्र के पचकोहरा चौराहे का है जहां पचकोहरा निवासी संजय उर्फ दरोगा पुत्र रामविलास अंडरपास के नीचे एक पान की गुमटी रखे हुए हैं। इस पान की गुमटी पर सलीम पुत्र सफू गुटखा लेने के लिए पहुंचा था।गुटखे और उधारी रुपय के लेनदेन को लेकर सलीम और संजय उर्फ दरोगा के बीच कहां सुनी हो गई कहां सनी बढ़ते बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई। संजय उर्फ दरोगा द्वारा अपनी मुंह बोली पत्नी नेहा तिवारी को फोन कर बुला लिया और इसके बाद संजय उर्फ दरोगा और नेहा तिवारी ने सलीम की जमकर पिटाई कर दी।

मारपीट में सलीम बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस में सलीम को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां उसका उपचार किया गया। सलीम की तहरीर पर पुलिस ने संजय उर्फ दरोगा पुत्र रामविलास व नेहा तिवारी पत्नी रामसेवक तिवारी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस द्वारा मामले की जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल में साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक महिला व एक पुरुष दूसरे युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में यह भी साफ देख सकते हैं कि युवक की पिटाई के दौरान आसपास लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया।क्षेत्राधिकार सदर अंकित मिश्रा ने बताया कि सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पचकोहरा का है जहां उधारी के रुपयों को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है। इस प्रकरण में स्थानीय थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही एक महिला व एक पुरुष को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News