Hardoi News: सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, बाइक फिसलना बना जानलेवा

Hardoi News: हरदोई में भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को जिला अस्पताल भिजवाया।

Update:2023-08-08 21:11 IST
सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत: Photo- Social Media

Hardoi News: हरदोई में भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक युवक का उपचार मेडिकल कॉलेज हरदोई में जारी है।

यातायात के नियमों का उल्लंघन से बढ़ रहीं दुर्घटनाएं

हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया, रोते-बिलखते परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। हरदोई में सड़क हादसे के ग्राफ में लगातार इजाफा होता जा रहा है। जिला प्रशासन द्वारा ट्रैफिक पुलिस के माध्यम से वाहन स्वामियों व चालकों को लगातार जागरूक करने का काम किया जा रहा है। जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी वाहन स्वामी वाहन चलाते समय अनदेखी कर रहे हैं। सड़क हादसे में सबसे ज्यादा जान गंवाने वालों में युवाओं की संख्या अधिक है। युवाओं को यातायात का पाठ पढ़ाने के लिए पुलिस द्वारा शहर में लगातार वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जाता रहता है। फिर भी युवा पुलिस को चकमा देकर लगातार यातायात के नियमों का उल्लंघन करते रहते हैं, जिसके चलते आए दिन सड़क हादसा घटित हो रहे है।

एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे तीनों युवक

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांधी भवन के पास एक बाइक पर सवार तीन लोग जा रहे थे कि तभी अचानक बाइक सवार तीनों लोग अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। जहां दो युवक मुख्य सड़क की ओर गिरे और सामने से आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस की चपेट में आ गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने तीनों युवकों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक युवक का इलाज जारी है। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

तीनों युवक शहर कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। सीओ सिटी ने बताया कि आजाद आजाद नगर के रहने वाले अभिषेक मिश्रा पुत्र सुशील मिश्रा उम्र 30 वर्ष निवासी मोहल्ला आजाद नगर शहर कोतवाली, अमन वर्मा पुत्र चंद्रसेन वर्मा उम्र 27 वर्ष निवासी मोहल्ला आजाद नगर शहर कोतवाली की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि शुभम बाजपेई पुत्र स्वर्गीय कृष्ण वाजपेई उम्र 28 वर्ष हादसे में घायल हो गया है। जिसका इलाज हरदोई के मेडिकल कॉलेज में जारी है।

Tags:    

Similar News