Hardoi Accident: झोपड़ी पर पलटी अनियंत्रित प्राइवेट बस, चार लोगों की मौत

Hardoi Accident: माधौगंज थाना क्षेत्र के सदरपुर इलाके में मंगलवार को प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक झोपड़ी पर पलट गयी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-09 06:39 GMT

हरदोई में झोपड़ी पर पलटी प्राइवेट बस, तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Hardoi Accident: जनपद में एक बार फिर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हरदोई में प्राइवेट बस और डंपर, ट्रक लोगों के लिए काल साबित हो रहे हैं। लगातार प्राइवेट बसों और ट्रैकों से हादसों की संख्या जनपद में बढ़ती जा रही है जिनमें अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हरदोई में एक बार फिर तेज रफ्तार प्राइवेट बस का स्टेरिंग फेल हो जाने से बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गई।

इस हादसे में बस के नीचे दबकर चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जब की लगभग एक दर्जन दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें हरदोई मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया है। इससे पहले हरदोई के ही मल्लावा में बालू लेकर जा रहा डंपर सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गया था जिसमें आठ लोगों की दबकर मौत हो गई थी।

घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक

हरदोई जनपद के कटरा बिल्लौर राजमार्ग पर माधवगंज थाना क्षेत्र के शेखनपुर गांव के पास एक प्राइवेट बस का स्टेरिंग फेल हो जाने से बस सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गई। बस पलटने से झोपड़ी व आसपास बैठे दर्जनों लोग दब गए जबकि बस में दो दर्जन से अधिक लोग सवार बताये जा रहें है।घटना की जानकारी लगते ही मौके पर माधवगंज थाना पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया। क्रेन आने तक पुलिस द्वारा बस के नीचे से एक-एक कर लोगों को निकालने का कार्य किया गया। अब तक चार लोग बस के नीचे से मृत निकले हैं जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल है जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।


हादसे में नन्ही पत्नी अलीमुदीन,आशा पत्नी उस्मान,मोमिना पत्नी अली राजा,सुफ़ियान पुत्र मोहम्मद सफ़ी की मौत हो गई। बस के झोपड़ी पर पलटते ही चारों ओर चीख पुकार का मंजर देखने को मिला।पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने भी बस के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की सहायता से स्थानीय सीएससी भेजने का कार्य किया घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी घटनास्थल पहुंचे और राहत बचाव कार्य का जायज़ा लिया।पुलिस द्वारा मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News