Hardoi News: गुरु ने अपनी शिष्या के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, गिरफ़्तार

Hardoi News: वीडियो के वायरल होने पर जब पीड़ित युवती के परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली तब उनके द्वारा पुलिस को तहरीर देकर मामले की जानकारी दी।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-09-02 13:07 GMT

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: सदियों से गुरु और शिष्य का संबंध सबसे पवित्र माना जा रहा है। धार्मिक ग्रंथो में भी गुरु शिष्य की कई कहानियां हैं साथ ही किताबों में भी गुरु और शिष्य के विषय में विद्यार्थियों को पढ़ाया जाता है लेकिन बदलते समाज के साथ यह रिश्ता भी अब कलंकित हो चुका है। लगातार शिक्षकों पर अपनी ही शिष्या के साथ दुष्कर्म के आरोप लगाते आ रहे हैं। ऐसा ही मामला एक बार फिर हरदोई से सामने आया है जहां एक शिक्षक पर अपनी शिष्या के साथ महीनो तक दुष्कर्म का आरोप लगा है। आरोप है कि शिक्षक ने अपनी शिष्या के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस पूरे मामले की जांच में ड्यूटी है। पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया और मामले मैं आवश्यक विधिक कार्यवाही में जूट गई है। 

शिक्षक ने शारीरिक संबंध का वीडियो अपने दोस्त को भेजा

मामला हरदोई जनपद के मझिला थाना क्षेत्र का है जहां टोडरपुर ब्लाक के बालाजी सरस्वती शिशु मंदिर तारागांव के प्रबंधक विनय बाजपेई पर अपनी शिष्या के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। पीड़ित युवती की माँ ने पुलिस के अधिकारी को बताया कि विनय वाजपेई के स्कूल में उसकी पुत्री छात्रा थी। इसी दौरान विनय वाजपेई ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। इसके बाद विनय बाजपेई द्वारा उसकी पुत्री को अपने स्कूल में शिक्षिका के पद पर भी रख लिया और लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़ित युवती की माँ ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा कि विनय बाजपेई द्वारा अपने मित्र अभिषेक यादव निवासी इमलिया थाना काँठ जनपद शाहजहांपुर को वीडियो भेज दिया जिसके बाद अभिषेक द्वारा उसकी पुत्री को फोन कर शारीरिक संबंध बनाने का दवाव डाला जा रहा था। साथ ही शारीरिक संबंध न बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। युवती के अभिषेक यादव को लगातार शारीरिक संबंध बनाने से मना करने के बाद अभिषेक यादव द्वारा युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

वीडियो के वायरल होने पर जब पीड़ित युवती के परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली तब उनके द्वारा पुलिस को तहरीर देकर मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी लगते हैं पुलिस महकने में हड़कंप मच गया। क्षेत्राधिकार अनुज कुमार मिश्रा ने बताया कि तारागांव में बालाजी सरस्वती शिशु मंदिर के संचालक विनय तिवारी को युवती से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत करते हुए आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।  

Tags:    

Similar News