Hardoi News: हरदोई में रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, एसडीएम ने कहा होगी कार्यवाही

Hardoi News: सोशल मीडिया पर एक बार फिर लेखपाल के रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में लेखपाल जाति प्रमाण पत्र को बनाने के नाम पर रुपए लेता हुआ नजर आ रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-29 23:10 IST

Hardoi News ( Pic- NewsTrack)

Hardoi News: हरदोई में लगातार रिश्वतखोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं।अभी कुछ दिन पूर्व मंडी सहायक को रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद विभागों में खलबली मच गई थी लेकिन समय बीतने के बाद एक बार फिर अधिकारी अपने पुराने रवैया पर लौट आए और जमकर भ्रष्टाचार करने लगे। हरदोई में लगातार सोशल मीडिया पर भ्रष्टाचार के वीडियो भी वायरल होते आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक बार फिर लेखपाल के रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में लेखपाल जाति प्रमाण पत्र को बनाने के नाम पर रुपए लेता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग सरकारी व्यवस्थाओं पर सवाल उठा रहे हैं। एक और जहां मुख्यमंत्री जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं वही लखनऊ से सटे हरदोई जनपद में लगातार अधिकारी सुविधा शुल्क वसूलने में मस्त हैं।

सौ रुपये की रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

मामला हरदोई जनपद के सवायज़पुर तहसील के ग्राम सलोनी पोस्ट सराय राघव का है जहां अमीन पुत्र धन्ना अपनी पत्नी के मायके की जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए सवायजपुर तहसील के पीथनापुर नगरिया गांव के लेखपाल नैमिष चंद के पास कई दिनों से चक्कर काट रहा था लेकिन लेखपाल उसको लगातार कोई ना कोई बात कह कर वापस लौटा दे रहा था।शनिवार को हरपालपुर में आयोजित हुए थाना समाधान दिवस में भी वह जाति प्रमाण पत्र के लिए लेखपाल नैमिषचंद के पास पहुंचा तो उसके द्वारा जाति प्रमाण पत्र के लिए ₹500 की मांग की और कहां की उसकी पत्नी के कागज तुरंत तैयार कर देगा लेकिन अमीन ने कहा कि इस समय उसके पास ₹500 नहीं है

जिस बात से लेखपाल काफी नाराज हुआ बाद में ₹100 रुपये लेने और बाकी ₹400 बाद में देने की बात तय हुई।₹100 आमीन द्वारा लेखपाल को दिए गए जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लगातार जनपद में लेखपालों के भ्रष्टाचार में संलिप्ता मिल रही है।वीडियो के वायरल होने के बाद एसडीएम संजय अग्रहरी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है।दोषी लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है तथा सभी राजस्व कर्मियों को निर्देशित किया गया कि कोई भी ऐसा कार्य न करें जिससे विभाग की छवि खराब हो।

Tags:    

Similar News