Hardoi News: अवैध तमंचे के साथ युवक ने बनाई रील, SSP ने लिया एक्शन, जाना होगा जेल

Hardoi News: पुलिस द्वारा बीते एक महीने में तीसरी शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर जहां लगातार अवैध असलाहो को लेकर कार्रवाई में जुटी है

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-04-21 13:40 GMT

Hardoi News (Photo: Social Media)

Hardoi News: सोशल मीडिया पर लगातार अवैध और वैध असलहों के साथ वीडियो बनाना आम बात होती जा रही है। क्या आम लोग और क्या पुलिस? हर कोई सोशल मीडिया पर असलहों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर रील बनाकर पोस्ट कर रहा है। पुलिस द्वारा अब तक इस प्रकार के मामलों में कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस की कार्यवाही में पुलिसकर्मी भी आ चुके हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी असलाहों की नुमाइश रुकने का नाम नहीं ले रही है।

हरदोई में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक असलहा के साथ वीडियो बना रहा है।युवक असलहा में कारतूस भी भरता हुआ नजर आ रहा है।फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है। हरदोई पुलिस लगातार लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यवाही में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा बीते एक महीने में तीसरी शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर जहां लगातार अवैध असलाहो को लेकर कार्रवाई में जुटी है वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल रहा है।

फ़िल्मी डायलॉग पर बनाई रील

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फिल्मी डायलॉग पर एक युवक हाथ में देसी तमंचा लिए हुए नजर आ रहा है। युवक वायरल हो रहें वीडियो में तमंचे में कारतूस भरता हुआ भी देख रहा है। सोशल मीडिया पर युवक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मझिला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर असलहा के साथ वीडियो बनाकर वायरल करना यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई युवक इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर चुके हैं।इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है।वायरल वीडियो मझिला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो को लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही युवकों की गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।


Tags:    

Similar News