बंगाल विवाद पर अनिल विज का बयान, ममता कर रही हैं 'ताड़का' जैसा काम

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने उनकी तुलना ताड़का से करते हुए कहा कि छोटे होते थे, जब रामलीला देखने जाया करते थे तो उसमें एक सीन आया करता था कि ऋषि-मुनि जब यज्ञ किया करते थे तो ताड़का उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी, ठीक उसी प्रकार का रोल ममता बनर्जी कर रही हैं।

Update: 2019-02-04 09:09 GMT
100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते : कह रहे हैं अनिल विज

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में रविवार को सीबीआई अधिकारियों के कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंचने का मामला सोमवार को लोकसभा में भी छाया रहा। सीबीआई की कार्रवाई का विरोध करते हुए विपक्ष ने इसपर जमकर बवाल किया, वहीं केंद्र सरकार की तरफ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सफाई दी।

यह भी पढ़ें.....बंगाल के रण में ममता बनाम सीबीआई , धरने पर बैठी ‘दीदी’, ये है पूरा मामला

प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया है। बंगाल में चिटफंड केस को लेकर सीबीआई जांच और पुलिस में जारी तकरार के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कूद गई हैं, उनके समर्थन में विपक्ष एकजुट हो रहा है तो बीजेपी के कई बड़े नेता ममता बनर्जी पर हमलावार हो गए हैं। हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने तो उनकी तुलना ताड़का से कर डाली।

यह भी पढ़ें.....मौनी अमावस्या: करोड़ों लोगों ने दुर्लभ संयोग में लगाई पुण्य की डुबकी, किया दान

शारदा चिट फंड में जांच में ममता बनर्जी के बाधा डालने के आरोप में हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने उनकी तुलना ताड़का से करते हुए कहा कि छोटे होते थे, जब रामलीला देखने जाया करते थे तो उसमें एक सीन आया करता था कि ऋषि-मुनि जब यज्ञ किया करते थे तो ताड़का उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी, ठीक उसी प्रकार का रोल ममता बनर्जी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें.....तस्वीरें आस्था की, मौनी अमावस्या के शाही स्नान का दृश्य

अनिल बिज ने आगे कहा कि चाहे योगी आदित्यनाथ की रैली हो, चाहे अमित शाह यात्रा निकालना चाहे तो उसमें रुकावट डालती है, कभी किसी का हेलिकॉप्टर रोकती है, इसीलिए पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही हैं जो ताड़का किया करती थी।

यह भी पढ़ें.....कुंभ में दूसरा शाही स्नान आज, लाखों श्रद्धालुओं ने आस्था के संगम में लगाई डुबकी

वहीं पश्चिम बंगाल के हालात पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है। संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वहां की मुख्यमंत्री ने एक अभूतपूर्व संवैधानिक संकट खड़ा किया है।

Tags:    

Similar News