Hathras News: इंक बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 2 कर्मचारी झुलसे

Hathras News: जिले में इंक बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई, जिसके कारण मौके पर पुरी तरह से अफरातफरी का माहौल रहा। वहीं, आग में झुलसे 2 कर्मचारियों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-06 13:02 GMT

Faridabad फैक्ट्री में लगी आग। (Social media)

Hathras: जिले में इंक बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग जाने के कारण मौके पर पुरी तरह से अफरातफरी का माहौल रहा। मामला कोतवाली सदर इलाके के गुडिया वाला पेंच स्थित एक फैक्टरी का है। जहां आज आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग में फंसे कर्मचारियों को सकुशल बाहर निकाला गया। आग में झुलसे 2 कर्मचारियों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। जानकारी के अनुसार कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू पाया जा सका।

फैक्टरी में लगी आग से मची अफरा-तफरी

कोतवाली सदर इलाके के गुडिया वाला पेंच में भारत केमिकल्स के नाम से इंक बनाने की दीपक अग्रवाल पुत्र गोपाल प्रसाद निवासी गुडिया वाला पेंच की फैक्टरी है। शुक्रवार की सुबह अचानक से फैैक्टरी में आग लग गई। यहां पर काम कर रहे विनोद कुमार निवासी बाद अठवरिया, रमेशचंद्र निवासी हाथरस, पवन कुमार निवासी कलवारी और संतोष कुमार निवासी जलालपुर अचानक लगी आग में फंस गए। शहर के बीचों बीच फैक्टरी में लगी आग से अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोग भी आग पर काबू पाले का प्रयास करने लगे।

सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की कई गाडियां मौके पर पहुंच गईं। आग में पर पानी की बारिश होने के बाद टेंप्रेचर कम हुआ, जिसके बाद आग में फंसे चारों लोगों को संकुशल बाहर निकाला गया। यहां पर आग में झुलसे विनोद को जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। कई घंटे तक आग पर पानी की बारिश फायर‌ ब्रिगेड कर्मियों ने की।

कई घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका

फायर ब्रिगेड की टीम के अवाला आग लगे स्थान पाइप से पानी डाला गया। यहां पर लोगों में आग को लेकर काफी डर देखा गया, क्योंकि आग अगर ज्यादा आगे बढ़ती तो यहां पर जन हानि होती। समय रहते आग पर काबू पाने से ज‌नहानि नहीं हुई।

आग में फंसे सभी कर्मियों को सुरक्षित निकला बाहर: फायर सेफ्टी ऑफिसर

फायर सेफ्टी ऑफिसर अरविंद कुमार (Fire Safety Officer Arvind Kumar) ने कहा कि आग में फंसे सभी कर्मियों को सुरक्षित बाहर निकालने में सफलता मिली है। यहां पर किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। आग के कारण का पता किया जा रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News