Hathras: गायब महिला का 24 घंटे के बाद उसी के बंद मकान में मिला शव, 22 साल का बेटा गायब

Hathras News: हाथरस में एक गायब महिला का शव 24 घंटे बाद उसी के घर में मिला। परिजनों ने मौत की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Report :  G Singh
Update: 2022-05-25 13:01 GMT

(फोटो- न्यूजट्रैक)

Hathras Crime News: यूपी के हाथरस शहर (Hathras) में गांधी चौक घंटाघर (Gandhi Chowk Ghantaghar) स्थित एक मकान में 24 घण्टे से लापता महिला का शव कमरे के अंदर बेड पर पड़ा मिला है। रिश्तेदार की सूचना पर आधी रात को पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला का बेटा गायब है। परिवार के लोगों ने महिला की हत्या की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस गायब बेटे की तलाश में जुट गई है। पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।

23 मई को गायब हुई थी महिला

कोतवाली सदर इलाके के गांधी चौक घंटाघर निवासी 50 वर्षीय रीता अग्रवाल पत्नी स्वर्गीय संजय अग्रवाल 23 मई की रात 11 बजे से गायब थी। घर के मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। रीता और बेटा यशु का मोबाइल भी बंद आ रहा था। जिस पर उनके परिजनों और रिश्तेदारों को चिंता हुई। 24 मई की रात को करीब 11 बजे रीता के जीजा प्रदीप कुमार गोयल निवासी इंडस्ट्रीयल एरिया ने कोतवाली सदर पुलिस को सूचना दी कि उनकी साली रीता अग्रवाल मंगलवार की सुबह से दिखाई नहीं दी है, घर पर ताला लगा हुआ है और मोबाइल भी बन्द है। पुलिस घर के अंदर ताला तोड़कर गई तो महिला का शव वहीं पर बेड पर पड़ा मिला।

मृतका के जीजा ने दी थी गायब होने की सूचना

महिला व उसके बेटे के गायब होने की सूचना पर तत्काल उच्चाधिकारी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी की गई। तो बताया गया कि रीता अग्रवाल अपने 22 वर्षीय पुत्र यशु अग्रवाल के साथ रहती थीं, यशु अग्रवाल भी घर से लापता है। घर चारों तरफ से पूरी तरह बन्द है। पुलिस की उपस्थिति में वीडियोग्राफी कराते हुए परिजनों द्वारा घर का ताला तोड़कर देखा गया तो रीता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसपी विकास कुमार बैद्य ने बताया कि प्रथमदृष्टया घर में किसी बाहरी व्यक्ति का आना नहीं पाया गया और न ही घर में रखी किसी वस्तु/सम्पत्ति से कोई छेड़छाड़ होना पाया गया। पुलिस ने शव को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया। मौके पर डॉग स्कवॉयड व फॉरेन्सिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस द्वारा प्रत्येक पहलू की जांच करते हुए अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं गायब बेटे की भी पुलिस तलाश में जुटी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News