Hathras News: आवासीय स्कूल में बच्चे की मौत में बड़ा खुलासा, सामने आया सच

Hathras News: जलेसर रोड पर एक गाड़ी में 11 साल के बच्चे की लाश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

Report :  G Singh
Update:2024-09-23 19:09 IST

Hathras News (Pic- Newstrack)

Hathras News: सादाबाद में जलेसर रोड पर एक गाड़ी में 11 साल के बच्चे की लाश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। परिजनों द्वारा स्कूल के प्रबंधक पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा था। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हो गई है। गला दबाकर बच्चे हत्या की गई है। तभी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबने से बच्चे की मौत होना आया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगवा में डीएल पब्लिक स्कूल के नाम से एक आवासीय विद्यालय है। इस विद्यालय में करीब 400 बच्चे पंजीकृत हैं। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव तुरसेन निवासी श्रीकृष्ण कुशवाहा ने करीब 4 साल पहले अपने 11 साल के बेटे कृतार्थ का एडमिशन डीएल पब्लिक स्कूल रसगवां सहपऊ में कराया था। यहां पर कृतार्थ कक्षा 2 में पढ़ता था।सोमवार की सुबह करीब पांच बजे कृतार्थ के परिजनों को प्रबंधक ने फोन कर बताया कि कृतार्थ की तबियत खराब है, उसे उपचार के लिए सादाबाद ले जा रहा हूं, जबकि बच्चे की मौत हो चुकी थी।

बच्चे के परिवार के लोगों के सादाबाद पहुंचने से पहले ही प्रबंधक दिनेश बघेल उसे गाड़ी में डालकर आगरा ले गया और परिजनों से आगरा पहुंचने की बात कहने लगा, लेकिन उसने कहीं पर भी कार को नहीं रोका, बच्चे के शव को कार में डालकर वह इधर-उधर कार को दौड़ाता रहा।इसी दौरान बच्चे के परिवार के लोगों ने उसकी कार को सादाबाद में जलेसर रोड पर घेर कर पकड़ लिया। यहां पर कार में बच्चे का शव देख परिजनों का पारा चढ़ गया और वह हंगामा करने लगे। यहां पर परिजनों ने कार का शीशा तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर आ गई। प्रबंधक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत का कारण गला दबाना आया है।

रविवार को ही बेटे से मिलकर आया था पिता

श्रीकृष्ण कुशवाहा व उसके परिवार के लोग अपने बच्चे से मिलने के लिए रविवार को छात्रावास जाते थे। रविवार को भी श्रीकृष्ण अपने बेटे कृतार्थ से मिलने के लिए रसगवां गया था, लेकिन सुबह बेटे की मौत की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में मातमी सन्नाटा छा गया।

अपने पिता का एकलौता बेटा था कृतार्थ

श्रीकृष्ण कुशवाहा के एक बेटा और एक बेटी हैं। वह खुद साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। हम दो हमारे दो की थीम पर उनका परिवार था, लेकिन एकलौते बेटे की मौत ने पिता को हिलाकर रख दिया है। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Tags:    

Similar News