Hathras News: मोर के टकराने से हुआ हादसा, बाइक सवार दंपति की मौत

Hathras News: मोर से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई बाइक, बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में दंपती की मौत हो गई।

Report :  G Singh
Update:2024-07-07 14:26 IST

घायल युवक। (Pic: Newstrack)

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के हाथरस जंक्शन महो रोड पर गांव हाजीपुर के निकट अचानक से बाइक से सामने आए मोर से बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे बाइक सवार दंपति और उनकी बेटी रोड किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गए। इससे तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने दंपती को मृत घोषित कर दिया। घायल बेटी को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। दंपती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। देखते ही देखते परिवार व गांव के लोगों की जिला अस्पताल परिसर में भीड़ लग गई। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

मोर से टकराने पर हुआ हादसा

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी 45 वर्षीय संजीव कुमार अपनी 40 वर्षीय पत्नी नीरज देवी और 18 वर्षीय बेटी पूजा को बाइक पर अपने साथ लेकर मान महो अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। इसी बीच हाथरस जंक्शन महो रोड पर गांव हाजीपुर के निकट उनकी बाइक के सामने अचानक से मोर आ गया। बाइक मोर से टकरा कर अनंत्रित हो गई और फिर बाइक सवार संजीव, उनकी पत्नी व बेटी रोड किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गए। जिससे तीनों बुरी तरह से घायल हो गए।

दंपति की मौत

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। तीनों घायलों को आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने पति पत्नी को मृत घोषित कर दिया और घायल बेटी को गभीर हालत में रेफर कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम बच गया। देखते ही देखते मृतक के परिवार व गांव के लोगों की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए।  

Tags:    

Similar News