Hathras Road Accident: कैंटर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

Hathras Road Accident: हाथरस में कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के नौगांव के निकट बाइक सवार युवक को कैंटर ने टक्कर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Report :  G Singh
Update: 2024-04-06 10:56 GMT

कैंटर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत: Photo- Social Media

Hathras Road Accident: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के बिसावर रोड नौगांव के निकट बाइक सवार युवक को कैंटर ने रौंद दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को सीएचसी सादाबाद से गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया, यहां पर पहुंचे-पहुंचे उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर उसके साथ आए पुलिस कर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

जनपद इटावा के थाना बकेवर क्षेत्र के गांव मढौली निवासी 32 वर्षीय शीलेंद्र सिंह पुत्र जबर सिंह बाइक पर सवार हो थाना सादाबाद के बिसावर रोड होते हुए कहीं जा रहे थे। इसी बीच नौगांव के निकट बाइक सवार युवक में कैंटर गाडी ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

घायल को 108 एम्बुलेंस से पहुंचाया गया जिला अस्पताल

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद पहुंचाया गया। यहां पर उसकी शिनाख्त नहीं हुई थी। प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी सादाबाद से घायल को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने उसे किया मृत घोषित

पुलिस की फोन पर परिजनों से बात होने के बाद शव की शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

Tags:    

Similar News