Hathras Accident: ईको कार व मैक्स की जोरदार भिड़ंत, एक दर्जन लोग घायल

Hathras Accident: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के हाथरस बाईपास रोड गांव कुंवरपुर के निकट सुबह के वक्त हुआ हादसा।

Report :  G Singh
Update: 2024-07-16 06:52 GMT

ईको कार व मैक्स की जोरदार भिड़ंत से एक दर्जन लोग घायल  (photo: social media )

Hathras Accident: आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर के निकट आगरा की ओर से आ रही एक कार में मैक्स ने टक्कर मार दी। कार व मैक्स की जोरदार भिड़ंत में ईको कार सवार करीब 12 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सभी घायलों को आनन -फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे की सूचना मिलने पर घायलों के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

जनपद अलीगढ़ की कोतवाली गंगीरी क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी कुछ लोग सोमवार को आगरा के शमशाबाद में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी के कार्यक्रम समापन के बाद सभी लोग ईको कार में सवार हो आगरा से अलीगढ़ वापस लौटने लगे। इसी बीच कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर के निकट आगरा अलीगढ़ हाईवे पर मैक्स ने कार में टक्कर मार दी। हादसा सुबह करीब 5:00 बजे हुआ। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय लोगों व 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर घायलों के परिवार के लोग भी हादसे की सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल पहुंच गए। सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये हुए घायल

घायलों में 15 वर्षीय अमन पुत्र तेजपाल, 30 वर्षीय विनोद, 46 वर्षीय तेजपाल, 8 वर्षीय कपिल पुत्र कल्याण सिंह निवासीगण उदयपुर थाना गंगीरी जिला अलीगढ़, 11 वर्षीय अतुल पुत्र मौसमी प्रसाद निवासी रुस्तमगढ़ थाना अलीगढ़,10 वर्षीय अवनी पुत्री दिनेश, 5 वर्षीय तुषार पुत्र विनोद, 11 वर्षीय अभिषेक पुत्र दिनेश, 18 वर्षीय अंजलि पुत्री विनोद, 32 वर्षीय राधेश्याम निवासीगण उदयपुर थाना गंगीरी, 23 वर्षीय राहुल पुत्र प्रभु दयाल निवासी में मिरहची एटा शामिल हैं।

Tags:    

Similar News