Hathras News: ट्रक ने बाइक सवार इंजीनियर को मारी टक्कर, दिल्ली ले जाते वक्त हुई मौत

Hathras News: सलेमपुर के निकट ट्रक ने बाइक सवार इंजीनियर व उसके साथी को टक्कर मार दी। जिससे इंजीनियर बुरी तरह से घायल हो गया। हालत गंभीर होने पर परिजन दिल्ली ले जाने लगे। इसी दौरान रास्ते में इंजीनियर की मौत हो गई।

Report :  G Singh
Update:2024-09-27 20:10 IST

Hathras News ( Pic- Newstrack)

Hathras News: जंक्शन क्षेत्र के सलेमपुर के निकट ट्रक ने बाइक सवार इंजीनियर व उसके साथी को टक्कर मार दी। जिससे इंजीनियर बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। यहां पर हालत गंभीर होने पर परिजन दिल्ली ले जाने लगे। इसी दौरान रास्ते में इंजीनियर की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

जनपद बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव गंगापुर निवासी 28 वर्षीय द्रोणाचार्य पुत्र सत्यवीर सिंह पीएनसी कंपनी में सिविल इंजीनियर थे। वह बरेली-जयपुर हाइवे पर रोड निर्माण के कार्य में लगे हुए थे। गुरुवार की देररात को बाइक पर सवार हो द्रोणाचार्य अपने एक साथी के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान सिकंदराराऊ रोड स्थित गांव सलेमपुर के निकट ट्रक ने बाइक सवार इंजीनियर व उसके साथी को टक्कर मार दी। जिससे इंजीनियर बुरी तरह से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में इंजीनियर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

यहां पर हालत ज्यादा बिगडने पर दिल्ली रेफर कर दिया गया। इसी दौरान दिल्ली ले जाते वक्त इंजीनियर की मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोग शव लेकर कोतवाली हाथरस जंक्शन पहुंचे। यहां से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर मिले परिवार के लोगों ने इंजीनियर की हत्या की आशंका भी व्यक्त की, हालांकि पिता ने यह भी कहा कि इस बात की हकीकत पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगी।

घर में चल रही थी शादी की तैयारी

पोस्टमार्टम हाउस पर मिले परिजनों ने बताई कि इंजीनियर का रिश्ता तय हो गया था। नवंबर-दिसंबर में उसकी शादी होनी थी। जिसे लेकर परिवार के लोग तैयारियों में जुटे हुए थे और काफी खुश थे। इंजीनियर दो भाई थे। उसके एक बड़ी बहन है। अब एक भाई व बहन रह गए। शादी वाले की की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

Tags:    

Similar News