Hathras: ससुराल वालों ने नवजात को दूध पिलाने कहा,...तो भड़की मां ने 25 दिन की बच्ची को दीवार पर पटका, मौत

Hathras Crime News: पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के दादा ने तहरीर देकर अपनी पुत्र वधू पर पोती की हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Report :  G Singh
Update: 2023-11-09 13:30 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Hathras Crime News: हाथरस से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव गिलौदपुर में एक मां पर अपनी ही 25 दिन की बच्ची की हत्या का आरोप लगा है। घटना की जानकारी मिलते ही खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस सहित सीओ सादाबाद मौके पर पहुंचे। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसने भी ये खबर सुनी वो यही कह रहा है कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है?

पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के दादा ने तहरीर देकर अपनी पुत्र वधू पर पोती की हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

क्या है मामला?

हाथरस जिले के थाना मुरसान क्षेत्र के गांव गिलौदपुर निवासी रिंकू कुमार की पत्नी राखी ने 25 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि, बुधवार देर रात परिवार के सभी सदस्य खाना खा रहे थे। इस बीच बच्ची भी भूख से रोने लगी। परिजनों ने राखी को बच्ची को दूध पिलाने के लिए कहा। आरोप है कि इसी बात से गुस्साई राखी ने बच्ची को उठाकर दीवार पर दे मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौत के बाद हंगामा तेज 

बच्ची की मौत के साथ ही घर में हंगामा तेज हो गया। परिवार वालों को भी ये समझ नहीं आ रहा था कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इस बात की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। इतने में सीओ सादाबाद गोपाल सिंह (CO Sadabad Gopal Singh) भी गांव पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

क्या बताया सीओ ने?

मामले में सीओ गोपाल सिंह, सादाबाद ने बताया कि, 'बच्ची की मौत के बाद मैं खुद गांव गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।'

Tags:    

Similar News