Hathras News: रिश्तों का किया कत्ल, पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

Hathras News: घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति वहां से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

Update: 2023-05-31 14:51 GMT
Hathras News (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के गांव खोंदुआ में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति वहां से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बीती रात हुआ था पति-पत्नी के बीच विवाद

जानकारी के मुताबिक कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव खोंदुआ निवासी योगेंद्र सिंह अपनी 38 वर्षीय पत्नी श्रीमती उर्फ रेखा देवी के साथ रात को कमरे में सोया था। मृतका की बेटी सोनिया ने बताया कि उसके पिता योगेंद्र व उसकी मां के बीच रात को किसी बात को लेकर विवाद हुआ। वह अपने भाई बहनों के साथ बाहर सोई हुई थी। पिता ने मां की किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कमरे को बाहर से बंदकर मौके से फरार हो गया।

बच्चों ने दी रिश्तेदारों को घटना की जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी मृतका का पुत्री सोनिया ने अपने मामा रामवीर को फोन पर दी। इसके बाद रामवीर व उसके परिवार के लोग गांव पहुंच गए। इस बात की जानकारी लोगों को हुई तो मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस भी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई। मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दंपति के छह बच्चे हैं। सुबह चार बजे के आसपास बच्चों ने यह दृश्य देखा तो बिलख-बिलखकर रोने लगे। उनकी चीख-पुकार सुन पड़ोसियों का मौके पर जमावड़ा लग गया, वो किसी तरह बच्चों को संभालने की कोशिश करते दिखे। मासूम बच्चे ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे, कि उनके सिर से ममता के आंचल को उनके ही पिता ने छीन लिया है। उधर, पुलिस का दावा है कि हत्यारोपित पति को जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें रवाना की गई हैं।

Tags:    

Similar News