Hathras News: फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

Hathras News: विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

Report :  G Singh
Update: 2024-04-09 14:30 GMT

फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव: Photo- Social Media

Hathras News: जनपद हाथरस के कस्बा मुरसान के मोहल्ला धोबियान में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

विवाहिता ने पेट में बताया था दर्द

बता दें कि मुरसान के मोहल्ला धोबियान निवासी बबलू की शादी करीब चार साल पहले आगरा निवासी 25 वर्षीय रिंकी के साथ हुई थी। बबलू अपने साले व ससुर के साथ मैनपुरी में भट्ठे पर काम करता है। रिंकी मुरसान में रहती थी। मंगलवार की सुबह ससुर व परिवार के अन्य लोक खेतों की कटाई करने के गए थे। सुबह उसके पेट में दर्द होना बताया जा रहा है। जिस पर रिंकी के ससुर ने उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात कही, लेकिन रिंकी ने यह कह दिया कि ऐसे ही दर्द हो रहा है। कुछ देर में ठीक हो जाएगा।

इसके बाद परिवार के सभी सदस्य गेंहू की कटाई करने के लिए खेत पर चले गए। इसी बीच रिंकी ने अपने कमरे जाकर फांसी लगाई और फंदे पर झूल गई। जिससे उसकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा

मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पत्नी की मौत की जानकारी मिलने के पर पति अपनी ससुराल के लोगों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार के लोग जमा हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया

सीओ सादाबाद गोपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News