Hathras News: हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर राजमिस्त्री की मौत, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

Hathras News: शहर के इगलास रोड नगला सड़क में राजमिस्त्री की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि एक मजदूर घायल हो गया।

Report :  G Singh
Update: 2024-06-25 14:37 GMT

हादसे के बाद लोगों ने जाम की सड़क। Photo- Newstrack 

Hathras News: शहर के इगलास रोड नगला सड़क में राजमिस्त्री की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि एक मजदूर घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और इगलास रोड पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को शांत कराया। जिसके बाद जाम को खुलवाया जा सका। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला सड़क निवासी राम कुमार के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां पर दयानगर निवासी 26 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र भूरी लाल राजमिस्त्री का काम कर रहा था। मंगलवार की दोपहर को छत पर काम चल रहा था। इसी दौरान छत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि यहां पर मजदूरी कर रहा दयानगर निवासी अशोक पुत्र महेंद्र सिंह घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इस बात की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते महिला व पुरुषों की भीड़ जमा हो गई। हंगामे की सूचना पर कोतवाली सदर व कोतवाली हाथरस गेट पुलिस भी पहुंच गई। मामला बढ़ता देख सीओ रामप्रवेश राय और एसडीएम नीरज शर्मा भी मौके पर पहुंचे। घटना से गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया जिसके बाद अधिकारियों ने काफी समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया। फ़िलहाल पुलिस ने घायल मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

रोते-बिलखते रह गए तीन मासूम

मनोज की करीब छह साल पहले शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। जिनमें दो बेटी और एक बेटा (पांच वर्ष, तीन वर्ष, एक वर्ष) हैं। मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया हट गया। बच्चे रोते-बिलखते हुए रह गए।

गर्भवती पत्नी का हुआ बुरा हाल

जैसे ही मनोज की गर्भवती पत्नी को पति की मौत की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। परिवार व गांव के लोगों की मदद से वह घटना स्थल पर पहुंची। यहां पर वह रो-रोकर एक ही बात कह रही थी कि अब वह किसके सहारे जीएगी।

Tags:    

Similar News