Hathras News: मैक्स ने बाइक सवार दम्पति को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत, एक घायल

Hathras News: जनपद हाथरस में कोतवाली सासनी क्षेत्र के हाथरस-अलीगढ़ रोड पर मैक्स ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे दम्पती की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  G Singh
Update: 2023-10-12 16:07 GMT

मैक्स ने बाइक सवार दम्पति को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत, एक घायल: Photo-Newstrack

Hathras News: जनपद हाथरस में कोतवाली सासनी क्षेत्र के हाथरस-अलीगढ़ रोड पर मैक्स ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे दम्पती की मौके पर ही मौत हो गई। दम्पति के दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने ऑटो की मदद से बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर एक बच्चे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्ची को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया।

स्थानीय लोगों ने घायल को पहुंचाया जिला अस्पताल

जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड किशनपुर होली चौक निवासी 37 वर्षीय गोपीचंद्र पुत्र बनी सिंह अपनी 35 वर्षीय पत्नी ममता देवी, पांच वर्षीय बेटा राज और करीब नौ साल की बेटी संध्या के साथ बाइक पर सवार हो हाथरस की ओर से अलीगढ़ जा रहे थे। इसी बीच कोतवाली सासनी के गांव बरसै के निकट सामने से आ रही मैक्स ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। यहां पर हुए हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ ल गई।

डॉक्टर ने बच्चे को किया मृत घोषित

सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर ही गोपीचंद्र और ममता की मौत हो गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। वहीं घायल संध्या और राज को स्थानीय युवकों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने राज को मृत घोषित कर दिया और संध्या को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। सीओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मैक्स की टक्कर से बाइक सवार दम्पती सहित तीन की मौत हुई है। एक बच्ची की हालत गंभीर है।

Tags:    

Similar News