Hathras: होटल-ढाबों पर शराब पिलाने व बिक्री पर नहीं लगी रोक, चौकी प्रभारी सस्पेंड

Hathras: पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस चौकी मण्डी क्षेत्र के होटल व ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री व पिलाने का मामला संज्ञान में आया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-17 11:57 GMT

हाथरस में होटल-ढाबों पर शराब पिलाने व बिक्री पर नहीं लगी रोक (सोशल मीडिया)

Hathras News: जिले में होटल-ढाबों पर शराब पिलाने व बेचने अंकुश नहीं लग पा रहा है। ऐसे ही चौकी मंडी क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर होटल व ढाबों पर शराब पिलाने व बेचने का कारोबार जोरों पर है। इसी लिए तो एसपी ने मंडी चौकी प्रभारी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

जिले में होटलों व ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री व शराब पिलाने पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना प्रभारी व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए थे, लेकिन इसके बाद भी चौकी मण्डी समिति क्षेत्र के होटल व ढाबों पर शराब बिक्री व पिलाने का कार्य हो रहा है, जिससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है। इस मामले पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल द्वारा थाना हाथरस गेट क्षेत्र पु की पुलिस चौकी मण्डी क्षेत्र के होटलों व ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री व पिलाने के आरोपों को ध्यान में रखते हुए चौकी प्रभारी एसआई कृष्ण कुमार शर्मा पर कर्तव्य पालन में लापरवाही व शिथिलता के बरते जाने का आरोप है। तभी तो पुलिस अधीक्षक ने एसआई कृष्ण कुमार शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उनके विरुद्ध विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस चौकी मण्डी क्षेत्र के होटल व ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री व पिलाने का मामला संज्ञान में आया है। जिससे यह बात साफ है कि चौकी प्रभारी द्वारा कर्तव्य पालन में लापरवाही व शिथिलता बरती जा रही है। जिसे लेकर चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार शर्मा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News