Hathras News: सड़क दुर्घटना में दो भाइयों सहित तीन की दर्दनाक मौत

Hathras News: गुड़गांव से कायमगंज जा रहा ऑटो अज्ञात वाहन से टकरा गया। इस भीषण हादसे में चालक समेत दो भाइयों की मौत हो गई।

Report :  G Singh
Update: 2024-07-26 04:40 GMT

Hathras News (Pic: Social Media)

Hathras News: शुक्रवार की सुबह कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के अलीगढ़ एटा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हाइवे स्थित गांव रतिभानपुर पर आगे जा रहे वाहन से टेंपो टकरा गई। टेंपो में दो भाई सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक की मौके पर मौत हो गई तो वहीं दूसरे भाई की उपचार के दौरान जान चली गई। वहीं एक हादसे में जिरौली खुर्द गांव पर गुरुवार की रात्रि बाइक और साइकिल की टक्कर से हुआ। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

दो भाइयों की मौत

शुक्रवार की प्रातः 6:00 बजे नेशनल हाईवे एटा रोड पर ओवर ब्रिज के नीचे हुई। यहां पर गुड़गांव से अपने परिवार के लोगों को भरकर टेंपो कायमगंज 350 किलोमीटर दूर जा रहा था। अचानक टेंपो की आगे जा रहे अज्ञात वाहन से टक्कर मार दी। टक्कर के चलते टेंपो चला रहे पुष्पेंद्र पुत्र राजेश निवासी गांव अतराई कायमगंज की मौके पर मौत हो गई। साथ ही इसके भाई सुमित जो की टेंपो में बैठा था गंभीर रूप से घायल हो गया। इसे इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दोनों भाइयों की मौत से परिवार में मातम पसरा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शनि पुत्र महेश चंद्र निवासी कायमगंज में घायल हुआ है।

बाइक सावर की टक्कर में मौत

दूसरी घटना बृहस्पतिवार की रात्रि 8:00 बजे कोतवाली की पोरा चौकी क्षेत्र के गांव जरौली खुर्द के पास बाइक और साइकिल की टक्कर हो गई। टक्कर में बाइक चला रहे सुनील कुमार पुत्र स्वर्गीय हर्बल सिंह निवासी गांव नगला हरिराम माजरा जरौली खुर्द की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार घायल हो गया। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।    

Tags:    

Similar News