Hathras News: ट्रैक्टर और कटर मशीन की चपेट में आई महिला, दर्दनाक मौत

Hathras News: प्रेमवती पत्नी सौदान सिंह बुधवार की सुबह ट्रैक्टर में कटर मशीन जुड़वा रही थी। क्योंकि कटर मशीन से खेत में फसल की कटाई होनी थी। इसी दौरान एकाएक वह ट्रैक्टर और कटर मशीन के बीच में फंस गई और वह चीखने लगी।

Report :  G Singh
Update: 2023-10-04 14:03 GMT

ट्रैक्टर और कटर मशीन की चपेट में आई महिला, दर्दनाक मौत: Photo-Newstrack

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव आलमपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। परिवार के लोग महिला को घायल अवस्था में अलीगढ़ ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित की दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। महिला का शव गांव पहुंचा तो गांव में मातम छा गया।

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव आलमपुर में ट्रैक्टर और कटर मशीन को जुडवाते वक्त महिला बीच में फंसकर बुरी तरह से घायल हो गई। परिवार के लोग उसे आनन-फानन में अलीगढ़ ले गए, लेकिन वहां पर महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातम छा गया। मृतका के घर पर गांव के लोगों की भारी भीड लग गई।

ट्रैक्टर और कटर मशीन के बीच में फंस गई महिला  

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव आलमपुर निवासी 48 वर्षीय प्रेमवती पत्नी सौदान सिंह बुधवार की सुबह ट्रैक्टर में कटर मशीन जुड़वा रही थी। क्योंकि कटर मशीन से खेत में फसल की कटाई होनी थी। इसी दौरान एकाएक वह ट्रैक्टर और कटर मशीन के बीच में फंस गई और वह चीखने लगी। जब लोगों ने यह दृश्य देखा और प्रेमवती की चीख सुनी तो गांव में खलबली मच गई।

ट्रैक्टर को बंद कर कटर मशीन में फंसी प्रेमवती को आनन-फानन में वहां से निकाला गया। प्रेमवती की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन फिर भी परिवार के लोग उसे उपचार के लिए अलीगढ़ के एक अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को गांव में लाया गया। पूरे गांव में मातम छा गया और घर पर कोहराम मच गया। मृतका के परिवार के लोगों को तसल्ली देने के लिए काफी लोग पहुंच गए। इस मामले को लेकर पुलिस से बात की गई तो पुलिस

Tags:    

Similar News